Harda Fire News: बैंक ऑफ बड़ौदा की शाखा में लगी आग, नोट गिनने की मशीन सहित जरूरी दस्तावेज हुए जलकर राख |

Harda Fire News: बैंक ऑफ बड़ौदा की शाखा में लगी आग, नोट गिनने की मशीन सहित जरूरी दस्तावेज हुए जलकर राख

Harda Fire News: बैंक ऑफ बड़ौदा की शाखा में लगी आग, नोट गिनने की मशीन सहित जरूरी दस्तावेज हुए जलकर राख

Edited By :   |  

Reported By: Kapil Sharma

Modified Date:  January 27, 2024 / 01:23 PM IST, Published Date : January 27, 2024/1:23 pm IST

हरदा। Harda Fire News: खिरकिया मंडी गेट के सामने बैंक ऑफ बड़ौदा की शाखा में आज सुबह अचानक आग लग गई। आग लगने की सूचना फायर ब्रिगेड के कर्मचारियों को दी गई। इसके बाद मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की मदद से आग पर काबू पाया गया। वहीं बैंक में आग लगने से रिकार्ड रूम की अलमारी में रखी फाइले और नोट गिनने की मशीन सहित बैंक के जरूरी रिकॉर्ड फ़ाइले और दस्तावेज जलकर राख हो गए। बैंक में आग लगने से हुए नुकसान का अनुमान जांच के बाद ही लगाया जा सकता है। सूचना मिलते ही छिपाबाड थाने कि पुलिस मौक़े पर पहुंच गई।

Read More: Pendra Teacher Suicide: गणतंत्र दिवस समारोह के बाद पेड़ से लटका मिला शिक्षक का शव, घटना का कारण अज्ञात

बैंक ऑफ बड़ौदा की शाखा खिरकिया में आग लगने से बैंक में रखी फाइले जलकर राख हो गई है। वहीं बैंक कर्मचारी आग से हुए बैंक नुकसान का आकलन करने में जुटे हैं। बैंक में आग लगने की सूचना साइट में दुकानदारों के द्वारा दी गई है। जब दुकानदारों ने सुबह बैंक से तेज धुआं उठता देखा तो शोर मचाया और तत्काल इसकी जानकारी पुलिस और बैंक के ब्रांच मैनेजर को दी गई। सूचना मिलने पर फायर ब्रिगेड और छिपाबाड पुलिस मौके पर पहुंची।

Read More: पूर्व सीएम भूपेश बघेल को मिली बड़ी जिम्मेदारी, बिहार में भारत जोड़ो न्याय यात्रा के लिए पर्यवेक्षक नियुक्त 

Harda Fire News: फायर ब्रिगेड और बैंक कर्मचारियों ने सामने का गेट खुलवाकर अंदर जाने की कोशिश की गई, लेकिन अंदर धुआं अधिक होने के कारण काफी मशक्कत के बाद बैंक के अंदर 2 घंटे बाद आग पर काबू पाया गया। इस दौरान लोहे की अलमारी व बॉक्स में रखे रिकॉर्ड फ़ाइले जलकर राख हो चुके थे। आग की इस घटना में रिकॉर्ड रूम में रखा खाताधारकों का दस्तावेज, नोट गिनने की मशीन, निरस्त पासबुक और बैंक के जरूरी दस्तावेज भी जलकर खाक हो गए।

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें