Heavy rain caused havoc everywhere, life disrupted, family pleading for

भारी बारिश ने जगह-जगह मचाई तबाही, जनजीवन हुआ अस्त व्यस्त, मदद के लिए गुहार लगा रहा परिवार

Heavy rain wreaked havoc: भारी बारिश ने जगह-जगह मचाई तबाही, Heavy rain caused havoc everywhere, life disrupted, family pleading for help

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:38 PM IST, Published Date : September 13, 2022/1:11 pm IST

खरगोन। Heavy rain wreaked havoc: शहर के कालादेवल इलाके में बीती रात तेज बारिश के चलते एक दो मंजिला कच्चा मकान भरभरा गिर गया। मकान में करीब12 लोग थे, लेकिन गनीमत यह रही कि हादसे से पहले समय रहते सभी लोग बाहर आ गए। जिससे बड़ा हादसा टल गया। मकान गिरने से करीब ढाई से तीन लाख रुपए के नुकसान की आशंका जताई जा रही है।

‘निक्कर में आग लगाने पर जमकर बरसे गृहमंत्री, बोले- कांग्रेस देश के बंटवारे के समय से लगा रही आग 

Heavy rain wreaked havoc: मकान मालिक शाकिर कुरेशी ने का कहना हैस कि उसका मकान मटन मार्केट क्षेत्र में है। बीती रात करीब तीन बजे घर की महिलाओं की नींद खुली उन्होंने घर का कुछ हिस्सा टूटता देख सभी को जगाया और सब बाहर निकल गए। जैसे ही सभी लोग घर से बाहर निकले कुछ ही देर में मकान भर भरा कर गिर गया। घर में करीब 12 लोग रहते है। मकान जर्जर होने से पीएम आवास के लिये भी आवेदन किया था, लेकिन करीब 7 माह से वे राशि का इंतजार कर रहे है। पीड़ित का कहना है कि मकान गिरने से गृहस्थी का पूरा सामान भी मलबे में दबने से नष्ट हो गया है। जिससे तीन लाख रुपए का नुकसान हुआ है।

और भी है बड़ी खबरें…