The Home Minister rained heavily on setting fire to Nikkar, said - Congress

‘निक्कर में आग लगाने पर जमकर बरसे गृहमंत्री, बोले- कांग्रेस देश के बंटवारे के समय से लगा रही आग

Narottam Mishra's statement: ‘निक्कर में आग लगाने पर जमकर बरसे गृहमंत्री, बोले- कांग्रेस देश के बंटवारे के समय से लगा रही आग

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:41 PM IST, Published Date : September 13, 2022/12:45 pm IST

भोपाल। Home Minister Dr Narottam Mishra’s statement: मध्यप्रदेश के गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस को तीखा जवाब दिया है। आरएसएस की जलती ड्रेस निक्कर ट्वीट करने और कांग्रेस नेताओ के बयान पर प्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने बड़ा हमला बोला है। नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि आजादी के बाद से कांग्रेस ने नफरत फैला कर देश में आग लगाने का ही काम किया है। आज अगर यह निक्कर जला रहे है, तो इसमें अचंभा कैसा है। दरअसल, कांग्रेस की मानसिकता ही हमेशा से ही नफरत फैला कर देश तोड़ने की रहीं है। गृह मंत्री ने कहा कि कांग्रेस की मानसिकता ही हमेशा से ही देश  तोड़ने की रही है। कांग्रेसी ने निक्कर में आग लगाकर राजनीतिक रोटियां सेकना चाहते हैं। यह उनकी प्रवृत्ति है उनसे उम्मीद क्या की जा सकती है। विभाजन के समय नफरत फैलाकर  देश को आग में झोंकने वाली यहीं कांग्रेस थी।

पिंक आउटफिट में हुस्न की बिजलियां गिराते दिखी फिटनेस क्वीन, कातिलाना पोज देख आहें भर रहे फैंस 

Home Minister Dr Narottam Mishra’s statement: 1984 के दंगों में सिखो के गले में टायर डालकर जिंदा जलाने वाले कौन थी कांग्रेस। 72साल तक कश्मीर  को आतंक की आग में झुलसाने वाले भी यही कांग्रेसी थे। एक दशक तक पंजाब को आतंक की आग में झुलसाने वाले, स्वर्ण मंदिर पर प्रहार करने वाले कौन थे यही कांग्रेस थी। दाऊद जैसे आतंकवादियों को पालने वाले कांग्रेसी थे। पूर्वोत्तर राज्यों में अशांति फैलाकर राजनीतिक रोटियां सेकने वाले कौन थी कांग्रेस। देश में तुष्टीकरण की राजनीति वाली करने वाले कौन है कांग्रेस। पूर्व सीएम कमलनाथ के विधानसभा नही आने पर  संसदीय कार्य मंत्री डॉ  नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस को घेरा। नरोत्तम  मिश्रा ने कहा कि कमलनाथ कहते है, कि उन्हें लम्बा संसदीय अनुभव है, Phd है और सदन की कार्यवाही में शामिल नहीं हो रहे। संसदीय ज्ञान का खुद को मर्मज्ञ के बताने वाले सदन को बकवास कैसे कह सकते है। विधानसभा के हर सदस्य को ताकत सदन से ही मिलती है। कमलनाथ जी को भी सदन  से ही ताकत मिलती है। अब पहले ही दिन सदन से कांग्रेस का सेनापति गायब है, तो  कैसा महसूस  करेंगे उनके दल के अन्य विधायक?

भारी बारिश ने जगह-जगह मचाई तबाही, जनजीवन हुआ अस्त व्यस्त, मदद के लिए गुहार लगा रहा परिवार

Home Minister Dr Narottam Mishra’s statement: दरअसल कांग्रेस की जनता से जुड़े मुद्दे उठाने में रुचि नही है। डॉ  नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि  नेता प्रतिपक्ष के लंबे अनुभव का सदन को लाभ मिलेगा। मेरे मित्र नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह जी से कमलनाथ जी को ईर्ष्या क्यों है? वहीं कांग्रेस पार्टी द्वारा बलात्कार के आरोपी करण मोरवाल को देरी से पार्टी से निष्काषित करने पर गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने कहा, कि   करन मोरवाल पर कार्यवाही कांग्रेस की कछुआ चाल को दिखा रही है। लड़की हूँ लड़ सकती हूँ का स्लोगन देने वाली प्रियंका की कार्यवाही बहुत लेट है। एक साल बाद कार्रवाई कर रही है कांग्रेस।

और भी है बड़ी खबरें…

 

 
Flowers