Four people including a woman died in Guna road accident

Guna News : खड़े कंटेनर से टकराई तेज रफ्तार बाइक, मौके पर हुई चार लोगों की मौत, एक की हालत गंभीर

Guna road accident : जिले के म्याना के पास खड़े कंटेनर से एक तेज रफ्तार मोटरसाइकिल टकरा गई। इस हादसे में कुल 4 लोगों की मौत हो गई।

Edited By :   Modified Date:  March 9, 2023 / 10:15 PM IST, Published Date : March 9, 2023/10:15 pm IST

गुना : Guna road accident : जिले के म्याना के पास खड़े कंटेनर से एक तेज रफ्तार मोटरसाइकिल टकरा गई। इस हादसे में कुल 4 लोगों की मौत हो गई। मोटरसाइकिल पर सवार कुल तीन लोगों में एक महिला भी शामिल थी, जिसकी इस दर्दनाक घटना में मौत हुई है। वहीं ट्रक कंटेनर के ड्राइवर और क्लीनर जो कंटेनर का पहिया बदल रहे थे, तभी यह तेज रफ्तार बाइक आ भिड़ी जिससे ट्रक ड्राइवर की भी मौत हो गई,और क्लीनर गंभीर रूप से घायल हो गया है।

यह भी पढ़ें : गुरु के गोचर से बनेगा गजकेसरी राजयोग, इन राशि वालों पर होगी पैसों की बारिश, एक झटके में बनेंगे करोड़पति 

Guna road accident :  हादसे में बाइक सवार तीन लोग और ड्राइवर समेत चार लोगों की मृत्यु हुई है। वहीं एक की हालत गंभीर बनी हुई है। सभी मृतकों की शिनाख्त कर ली गई है, महिला भाई दूज के अवसर पर टीका लगाने के लिए बेराड़ से अपने रिश्तेदारों के साथ मोटरसाइकिल से आ रही थी। तभी नेशनल हाईवे म्याना के पास खड़े ट्रक कंटेनर में यह बाइक तेज रफ्तार अनियंत्रित होकर टकरा गई। घटना बहुत ही दर्दनाक है। भाई दूज के दिन मातम का माहौल मृतकों के घर पसर गया है। फिलहाल सभी शवों को गुना जिला अस्पताल में लाया गया है, जहां परिजनों के आने का इंतजार है, गुना के म्याना थाना क्षेत्र की यह पूरी घटना है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें