Passenger fell in a moving train by slipping, man saved his life like this

चलती ट्रेन में पैर फिसलने से गिरा यात्री, शख्स ने ऐसे बचाई जान…देखें पूरा वीडियो

इटारसी स्टेशन पर आज चलती ट्रेन में चढ़ते समय एक यात्री फिसल गया। यात्री चलती ट्रेन में घिसटता हुआ जा रहा था। मौके पर खड़े आरपीएफ जवान ने तत्काल हाथों का सहारा देकर यात्री को संभालकर उसे भागते हुये पटरियों में जाने से रोका,थोड़ी सी देर होती तो यात्री फिसलकर अंदर पटरियों में जाकर अपनी जान गंवा देता।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:51 PM IST, Published Date : September 18, 2022/6:14 pm IST

Passenger Accident in Train: इटारसी स्टेशन पर आज चलती ट्रेन में चढ़ते समय एक यात्री फिसल गया। यात्री चलती ट्रेन में घिसटता हुआ जा रहा था। मौके पर खड़े आरपीएफ जवान ने तत्काल हाथों का सहारा देकर यात्री को संभालकर उसे भागते हुये पटरियों में जाने से रोका,थोड़ी सी देर होती तो यात्री फिसलकर अंदर पटरियों में जाकर अपनी जान गंवा देता। यह पूरा घटनाक्रम रेलवे स्टेशन पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। जानकारी के अनुसार गाड़ी संख्या 12641 कन्याकुमारी-हजरत निजामुद्दीन एक्सप्रेस प्लेटफार्म एक से रवाना हो रही थी।

Read More: पीएम-वाणी योजना के तहत ₹650 में वाई-फाई पैनल, ₹15,000 किराये के साथ मिलेगी सरकारी नौकरी , जानें दावे की पूरी सच्चाई

यहां सुरक्षा के लिए तैनात आरपीएफ जवान हरप्रताप परमार ने देखा कि कोच के एक गेट पर लटका यात्री घिसटता हुआ जा रहा है उसकी जान खतरे में थी। आरक्षक हरप्रताप परमार ने तत्परता दिखाते हुए कोच के साथ घिसट रहे यात्री को सहारा देकर ट्रेन में अंदर चढ़ाकर यात्री की जान बचा ली। प्लेटफार्म पर लगे सीसीटीवी कैमरे में यह पूरी घटना कैद हो गई। अगर थोड़ी भी देर होती तो यात्री को अपनी जान से हाथ धोना पड़ जाता।

Read More: Meat Ban In This City: इस देश में है दुनिया का पहला शाकाहारी शहर, जहां मांस खाना है मना

Summary : चलती ट्रेन में पैर फिसलने गिरा यात्री, शख्स ने ऐसे बचाई जान...देखें पूरा वीडियो