Hundreds of workers of Gondwana Gantantra Party joined Congress

गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने थामा कांग्रेस का हाथ, PCC चीफ कमलनाथ ने दिलाई सदस्यता

पीसीसी चीफ कमलनाथ ने सभी को कांग्रेस की सदस्यता दिलाई।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:50 PM IST, Published Date : December 22, 2021/1:26 pm IST

भोपाल। कांग्रेस पार्टी अगामी विधानसभा चुनाव में जीत के लिए अभी से मेहनत करना शुरू कर दिया है। पार्टी में ज्यादा से ज्यादा लोगों को शामिल करने के लिए अभियान चला रही है। इसी क्रम में आज गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के सैंकड़ों कार्यकर्ता आज कांग्रेस में शामिल हो गए। पीसीसी चीफ कमलनाथ ने सभी को कांग्रेस की सदस्यता दिलाई।

यह भी पढ़ें: पंचायत चुनाव पर सदन गर्म! संशय, सवाल और सियासत! ग्राम सरकार के लिए चुनाव लड़ने वालों को और करना पड़ सकता है इंतजार?

इसके बाद कमलनाथ किसान कांग्रेस सम्मेलन में शामिल हुए। सम्मेलन में प्रदेशभर से आए किसानों कमलनाथ ने संवाद किया। कहा कि किसान कांग्रेस के संगठन का विस्तार होना है। इसके लिए जरूरी है कि लाखों किसानों को पार्टी से जोड़ना है।

यह भी पढ़ें: बघेल कैबिनेट.. बदलेंगे चेहरे? आखिर किसकी होगी छुट्टी और कौन सा नया चेहरा होगा शामिल?

मध्यप्रदेश आएंगी प्रियंका गांधी

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने जानकारी दी है कि प्रियंका गांधी मध्यप्रदेश आएंगी। मैंने उन्हें मध्यप्रदेश आने के लिए आमंत्रित किया है। कमलनाथ ने कहा कि यूपी में प्रियंका गांधी के कारण गजब का माहौल बना है। इस दौरान कमलनाथ ने ‘महिला हूं तो लड़ सकती हूं’ का नारा दिया।

यह भी पढ़ें: चुनाव सुधार से संबंधित विधेयक लोकसभा में पास होने पर गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने जताई खुशी, कहा- फर्जी मतदान पर लगेगी रोक