Unnatural sex with bride on Suhagrat

Unnatural Sex With Bride : सुहागरात पर पति ने की हैवानियत की सारी हदें पार..! रात भर तड़पती रही दुल्हन, मामला जानकर उड़ जाएंगे होश..

Unnatural sex with bride on Suhagrat: अपनी हवस की आग बुझाने के बाद वो सो गया। अगले दिन होश में आने के बाद उसने अपने पति को समझाया।

Edited By :   |  

Reported By: Mahendra Singh Kushwaha

Modified Date:  January 18, 2024 / 10:29 PM IST, Published Date : January 18, 2024/10:26 pm IST

Unnatural sex with bride on Suhagrat : ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक हैरतअंगेज मामला सामने आया है, जिसे सुनकर पुलिस भी दंग है। यहां एक विवाहित महिला ने अपने पति पर हैवानियत का आरोप लगाया है। शादी से पहले हर लड़की का सपना होता है कि उसे एक अच्छा और बेहतर पति मिले, जो हर स्थिति में उसकी देखभाल करे। उससे प्यार करे। इसी सपने को संजोए जब वो अपने ससुराल आती है, तो पति के सहारे आगे की जिंदगी जीने की कोशिश करती है। लेकिन जब पति ही हैवान निकल जाए तो उसके सपने चकनाचूर हो जाते हैं। कई लड़कियां तो टूटकर अपनी जिंदगी खत्म कर लेती हैं, लेकिन जो मजबूत हैं, वो अपनी राह अलग कर लेती हैं। पति से तलाक लेकर अपनी जिंदगी नए सिरे से शुरू करने की कोशिश करती है।

read more : Ram Van Gaman Path Chhattisgarh: पुरानी परियोजना, नई सरकार, ‘राम पथ’ पर नई रार! ननिहाल छत्तीसगढ़ में किसने किया असल काम 

 

महिला के साथ अप्राकृतिक सेक्स

Unnatural sex with bride on Suhagrat : एक ऐसा ही मामला मध्य प्रदेश के ग्वालियर में सामने आया है। 16 जनवरी को ग्वालियर के सिरोल इलाके की रहने वाली विवाहित महिला थाने पहुंची। उसने पुलिस के सामने अपनी जो आपबीती सुनाई, उसे सुनकर वहां मौजूद हर कोई दंग रह गया। महिला ने बताया कि करीब 8 महीने पहले उसकी शादी हुई थी। शादी के बाद वो अपने ससुराल पहुंची। सुहागरात को उसका पति नशे में धुत होकर उसके पास आया। उसके साथ जोर जबरदस्ती करने लगा। इतना ही नहीं जबरन उसके साथ अप्राकृतिक सेक्स किया। उसे प्रताड़ित करता रहा।

 

पीड़िता पूरी रात रोती रही, लेकिन पति को कोई फर्क नहीं पड़ा। अपनी हवस की आग बुझाने के बाद वो सो गया। अगले दिन होश में आने के बाद उसने अपने पति को समझाया और बताया कि वो उसके साथ गलत कृत्य कर रहा है। उस वक्त तो उसके पति ने अपनी गलती मान ली। उसने कहा कि आगे से वो ऐसा नहीं करेगा। यहां तक कि शराब भी नहीं पिएगा। पीड़िता खुश हो गई। उसे लगा कि अब उसके साथ ऐसा नहीं होगा। लेकिन अगली रात फिर उसका पति शराब पीकर कमरे में दाखिल हुआ. उसे देखकर वो सन्न रह गई।

 

पति ने की हैवानियत की सारी हदें पार

महज 20 साल की उम्र में उसके साथ हो रही हैवानियत ने उसे तोड़ दिया। लेकिन वो हार नहीं मानी। कई बार समझाने के बाद भी जब उसका पति नहीं माना, तो वो अपने मायके चली गई। इसके बाद नशेड़ी पति वहां भी पहुंच गया। पत्नी के साथ उसके परिजनों के साथ भी बदतमीजी करने लगा। इससे परेशान होकर वो थाने पहुंच गई। उसने पुलिस को अपनी आपबीती बताकर पति के खिलाफ केस दर्ज करने के लिए आग्रह किया। पुलिस ने उसकी तहरीर के आधार पर आईपीसी की धारा 498 और 377 के तहत केस दर्ज करने के लिए आग्रह किया। पुलिस ने उसकी तहरीर के आधार पर आईपीसी की धारा 498 और 377 के तहत केस दर्ज कर लिया है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp