Husband made wife to be bitten by snake to kill her

पति ने पत्नी के इन अंगों को जहरीले सांप से कटवाया, स्नैक कैचर दोस्त ने दिया पूरा साथ, जानिए क्यों ढाया ऐसा कहर

पति ने अपनी पत्नी की हत्या के लिए ऐसी साजिश र​ची जिसे जानकर आपकी रूह कांप उठेगी! Husband wife bitten snake

Edited By :   Modified Date:  December 13, 2022 / 05:55 PM IST, Published Date : December 13, 2022/5:55 pm IST

मंदसौर: Husband wife bitten snake जिले के यशोधर्मन नगर थाना क्षेत्र के माल्याखेड़ी गांव पति द्वारा पत्नी की हत्या की साजिश रचे जाने का मामला सामने आया है। पति से अलग होने के लिए पति के सिर पर ऐसा जुनून सवार था कि उसने सारी हदें पार कर डाली और दोस्त के साथ मिलकर ऐसा कांड कर गया जिसे जानकर आपकी रूह कांप उठेगी। फिलहाल आरोपी पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है और मामले की जांच में जुटी हुई है।

Read More: बसनावासियों को सीएम भूपेश की बड़ी सौगात, ग्राम पिरदा में की गई घोषणाएं 

Husband wife bitten snake मिली जानकारी के अनुसार 8 मई 2022 को आरोपी पति मोजिम अजमेरी ने अपनी पत्नी हलीमा की हत्या करने के लिए उसे सांप के कटवाया। इस घटना के बाद हलीमा बेहोश हो गई, लेकिन जब होश आया तो उसे पड़ोसियों की मदद से अस्पताल ले जाया गया तब जाकर उसकी जान बची। तीन महीने के इलाज के बाद हलीमा ठीक तो हो गई, लेकिन आज भी महिला ठीक से चल नहीं पाती। मामले में पुलिस ने आरोपी मोजिम सहित 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया था, लेकिन सभी जमानत में छूट चुके हैं।

Read More: इमराना बनी कविता, तो हरजाना बनी सविता, 80 लोगों ने इस्लाफ छोड़ अपनाया हिंदुत्व, पूर्व विधायक पर लगाया धर्म परिवर्तन करवाने का आरोप

पीड़ित हलीमा ने बताया कि साल 2015 में उसका उसका निकाह मोजिम से हुआ था। मोजिम की पहले से शादीशुदा था। वर्ष 2013 में तस्करी के एक मामले में वह जोधपुर जेल चला गया था। इस दौरान उसकी पहली पत्नी किसी और के साथ चली गई। जेल में रहने के दौरान मोजिम की दोस्ती रमेश से हुई जो सांप पकड़ने में एक्सपर्ट था। जेल से छूटकर आने बाद मोजिम की शादी हलीमा से हो गई। कुछ दिन सब ठीक चला लेकिन पहली पत्नी फिर से उसकी जिंदगी में आ गई। दोनों को फोन पर रोज बात करने लगे, जिसे लेकर हलीमा ने आपत्ति जताई तो तनाव पैदा होने लगा।

Read More: पुलिस विभाग में होने वाली है बंपर भर्ती, शुरू कर दें तैयारी, यहां देखें पूरी जानकारी 

दोनों पत्नियों के बीच झगड़े से परेशान मोजिम ने हलिमा की हत्या की साजिश रच डाली और जेल में मिले दोस्त रमेश से संपर्क किया। रमेश और मोजिम ने मिलकर हलिमा को सांप से कटवाकर हत्या करने का प्लान तैयार किया। प्लान के अनुसार 8 मई को रात में एक बैग में सांप लेकर पहुंचा और रात को हलीमा के पैर में सांप से कटवाया। सांप के काटने के कुछ देर बाद ही हलिमा बेहोश हो गई। लेकिन थोड़ा होश आया तो उसे फिर से आरोपियों ने जहर का इंजेक्शन लगा दिया।

 

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers