Husband makes up like a woman, when the truth came to the fore, the

महिलाओं की तरह श्रृंगार करता है पति, सच्चाई आई सामने तो उड़े पत्नी के होश, कोर्ट पहुंचा मामला

Husband makes up like a woman : शादी के बाद पति-पत्नी के बीच कई बातों को लेकर विवाद होता है और मामला कोर्ट तक भी पहुंचता है। लेकिन कई बार

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:47 PM IST, Published Date : June 17, 2022/11:37 pm IST

इंदौर : Husband makes up like a woman : शादी के बाद पति-पत्नी के बीच कई बातों को लेकर विवाद होता है और मामला कोर्ट तक भी पहुंचता है। लेकिन कई बार कोर्ट में ऐसे मामले आते हैं जिसे सुनकर हर कोई चौंक जाता है। इंदौर जिला कोर्ट में भी एक अजीबोगरीब मामला सामने आया। इस मामले को सुनकर सभी लोग हैरान रह गए।

यह भी पढ़े : पेशवरों को UGC ने दिया बड़ा तोहफा, नौकरी के चलते PHD नहीं कर पा रहे कंप्लीट, तो पढ़े ये खबर… 

शादी के बाद से कर रहा प्रताड़ित

Husband makes up like a woman : दरअसल, इंदौर जिला कोर्ट में एक महिला ने गुहार लगाते हुए बताया कि, उसका पति रात में सोने से पहले महिलाओं की तरह श्रृंगार करता है और उससे दुरी बनाए रखता है। पीड़िता ने बताया कि उसकी शादी 29 अप्रैल, 2018 को युवक से हुई थी और शादी के बाद से उसका पति उसे और उसके परिवार को प्रताड़ित करते आ रहा है। बता दें कि आरोपी युवक पेशे से इंजिनियर है।

यह भी पढ़े : अवॉर्ड शो में खिसक गई जाह्नवी कपूर की ड्रेस, फिर जो हुआ वीडियो में हो गया कैद, यहां देखें 

कोर्ट ने सुनाया फैसला

Husband makes up like a woman :  इस मामले में सुनवाई करते हुए कोर्ट ने पति को पीड़ित पत्नी को भत्ता देने का आदेश दिया है। साथ ही कोर्ट ने कहा कि पति को जब से केस दर्ज हुआ है, तब से लेकर अब तक 30 हजार रुपये प्रति माह के हिसाब से अपनी पत्नी को भत्ता देना होगा।

Read more: लेटेस्ट और ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां ​क्लिक करें