I do lessons of Akhand Ramayana since childhood narottam mishra said 

MP में लाउडस्पीकर पर सियासत लाउड, नरोत्तम मिश्रा ने कहा- बचपन से करता हूं अखंड रामायण का पाठ

narottam mishra reaction on Akhand Ramayana : मध्य प्रदेश में लाउडस्पीकर को लेकर सियासत लाउड हो रही है। मामले में जमकर राजनीति की जा रही है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:11 PM IST, Published Date : April 25, 2022/1:06 pm IST

narottam mishra reaction on Akhand Ramayana भोपाल। मध्य प्रदेश में लाउडस्पीकर को लेकर सियासत लाउड हो रही है। मामले में जमकर राजनीति की जा रही है। प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने अब बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि बचपन से ही 24 घंटे अखंड रामायण का पाठ करते आए  हैं। इस मामले में सनसनी जैसी कोई बात नहीं है और इस मामले पर सनसनी नहीं फैलानी चाहिए। देश में सबके लिए स्वतंत्रता है। बशर्ते दूसरे की स्वतंत्रता का हनन ना हो।

यह भी पढ़ें: जल्द कुर्क की जाएगी चिटफंड कंपनी सांईप्रकाश की संपत्ति, रकम दोगुना करने के नाम पर कंपनी ने की हजारों लोगों से ठगी

वहीं गृहमंत्री ने खरगोन कांड के कथित वीडियो पर कहा कि इस वीडियो में धर्म विशेष की दुकानों से सामान खरीदने की अपील
की जा रही है। उन्होंने कहा कि किसे किस दुकान से सामान खरीदना है, ये उनका निजी मामला है। इस मामले की मुझे जानकारी नहीं है। अभी संज्ञान में मामला आया है, अधिकारियों से इस संबंध में जानकारी ली जाएगी।

यह भी पढ़ें: लुटेरों ने दंतेवाड़ा से हैदराबाद जाने वाली बस के ड्राइवर और कंडक्टर को बनाया शिकार, 15000 रुपए लूटकर हुए फरार

‘अजान से  परेशानी ना हो ये ध्यान रखें’

narottam mishra reaction on Akhand Ramayana : वहीं प्रदेश के चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने लाउडस्पीकर पर अजान को लेकर कहा कि लाउडस्पीकर पर अजान से लोगों को किसी तरह की परेशानी नहीं होनी चाहिए, इस बात का ध्यान रखना चाहिए।  लाउडस्पीकर पर अजान को लेकर आपस में समन्वय बनाना चाहिए।  उन्होंने कहा कि यूपी में बड़ी-बड़ी मस्जिदों और धार्मिक कमेटियों ने निर्णय लिया है कि वो आसपास के लोगों को परेशान नहीं होने देंगे। जब आम लोगों को परेशानी होगी तब संचालित करने वाले धार्मिक कमेटियां ही इस पर निर्णय लेंगी।