Kamalnath ready with helicopter: अगर काउंटिंग में हुई गड़बड़ी, तो

mp panchayat election results 2022: अगर काउंटिंग में हुई गड़बड़ी, तो तुरंत हेलीकॉप्टर से पहुचेंगे कमलनाथ !

Kamalnath ready with helicopter: अगर काउंटिंग में हुई गड़बड़ी, तो तुरंत हेलीकॉप्टर से पहुचेंगे कमलनाथ ! साथ रहेगी लीगल टीम

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:53 PM IST, Published Date : July 16, 2022/3:00 pm IST

Kamalnath ready with helicopter: भोपाल। मध्यप्रदेश में कल होने वाली मतगणना के लिए कांग्रेस कमर कस ली है और इसमें पीसीसी चीफ कमलनाथ हेलीकॉप्टर के साथ तैयार रहेंगे। गड़बड़ी की शिकायत मिलने पर कमलनाथ तत्काल स्पॉट पर पहुंचेंगे। कमलनाथ के साथ कांग्रेस की लीगल सेल की टीम भी साथ रहेगी। बता दें गड़बड़ी मिलने पर लीगल टीम के साथ किसी भी शहर में पहुंचने के लिए हेलीकॉप्टर तैयार रहेगा।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां Click करें*<<

ये भी पढ़ें- चुनाव परिणाम से पहले पार्टियों के अपने-अपने जीत के दावे, किसी ने गिनाए आंकड़े, तो किसी की जश्न की तैयारी

मतगणना के लिए विशेष व्यवस्था

Kamalnath ready with helicopter: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कमलनाथ कल 17 जुलाई को प्रदेश के 11 नगर निगमों में होने वाली मतगणना के लिए विशेष व्यवस्था की गई है। मतगणना के दिन कमलनाथ भोपाल में बनाए गए विशेष चुनाव कंट्रोल रूम में बैठकर पूरे प्रदेश की मतगणना पर नजर रखेंगे। इसके साथ ही प्रदेश के प्रमुख नेताओं के साथ मोबाइल पर संवाद के लिए भी मौजूद रहेंगे।

ये भी पढ़ें- कंपनी खरीदेगी बाइक…चलाएंगे आप, जानिए क्या है ये खास सुविधा, लोगों को मिलेगी बड़ी राहत

तत्काल मौके पहुचेंगे कमलनाथ

Kamalnath ready with helicopter: मतगणना के दौरान किसी भी शहर में किसी तरह की गड़बड़ी होने की सूचना मिलने पर कमलनाथ अपनी वरिष्ठ अधिवक्ताओं की लीगल टीम के साथ विशेष हेलीकॉप्टर से तत्काल उस शहर में पहुंचेंगे। इसके लिए हेलीकॉप्टर भी विशेष रूप से तैयार रहेगा और पूरी लीगल टीम भी नियम कानून कायदे के दस्तावेजों के साथ तैयार रहेगी।

ये भी पढ़ें- फिर डराने लगा कोरोना, जनता को सुरक्षित करने सरकार इस दिन से चलाएगी वैक्सीनेशन का महाअभियान

हाल ही में पर्यवेक्षक हुए नियुक्त

Kamalnath ready with helicopter: इसकी जानकारी सभी नगर निगमों के महापौर प्रत्याशी और संबंधित शहर के शहर कांग्रेस अध्यक्ष को दे दी गई है। बता दें कि मतगणना के लिए हाल ही में कमलनाथ ने हर नगर के लिए एक पर्यवेक्षक की नियुक्ति की है। उसके बाद अब यह एक और विशेष व्यवस्था कर दी गई है ।

ये भी पढ़ें- ‘राइट टू रिपेयर’ कानून लाने की तैयारी में सरकार, जानें आपको कैसे होगा फायदा

काउंटिंग को लेकर कांग्रेस तैनात

Kamalnath ready with helicopter: इसे लेकर कांग्रेस के के मिश्रा ने बताया कि ऐसा माना जा रहा है कि कल की मतगणना के समय सत्ताधारी पार्टी प्रशासन के दुरुपयोग की कोशिश कर सकती है। यह चुनाव सत्य और झूठ के बीच चुनाव है। जनता ने बड़े पैमाने पर कांग्रेस पार्टी को वोट दिया है और वह वह इमानदारी से गिने जा सकें, इसके लिए कमलनाथ खुद पूरे मामले की निगरानी कर रहे। कमलनाथ के अलावा बाकी वरिष्ठ नेताओं को पहले ही नगर निगम चुनाव के मतगणना के लिए अलग-अलग शहर में तैनात कर दिया गया है जहां भी मतगणना की प्रक्रिया पर पूरी नजर रखेंगे।

खबरे और भी हैं: देश दुनिया से जुड़ी बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक