'समय पर शादी हो जाती, तो तुम्हारे 2-3 बच्चे होते' स्कूल के प्राचार्य ने छात्राओं से कही ये बातें, मचा बवाल |'If you had got married on time, you would have had two-three children' Principal Misbehave with Girls Student

‘समय पर शादी हो जाती, तो तुम्हारे 2-3 बच्चे होते’ स्कूल के प्राचार्य ने छात्राओं से कही ये बातें, मचा बवाल

'समय पर शादी हो जाती, तो तुम्हारे दो-तीन बच्चे होते' ! 'If you had got married on time, you would have had two-three children' Principal Misbehave with Girls Student

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:30 PM IST, Published Date : September 5, 2021/7:33 pm IST

राजगढ़: डॉ राधाकृष्णन ने अपने जन्मदिन की जगह यह दिन उन शिक्षकों के सम्मान के लिए दिया था जो समाज से लेकर देश की नींव को तैयार करने का जिम्मा निभा रहे हैं। लेकिन ठीक इसके विपरीत माचलपुर के शासकीय हायर सेकेण्ड्री स्कूल के प्राचार्य ने स्कूल की छात्राओं के साथ अभद्रता का मामला सामने आया है। मामला इतना बढ़ गया कि सैकड़ों छात्राओं ने पुलिस स्टेशन में प्राचार्य के खिलाफ थाने में आवेदन दिया है।

Read More: विधानसभा अध्यक्ष चरणदास महंत ने दी पोला पर्व की बधाई, किसानों को अच्छे फसल की प्राप्ति के लिए की कामना

बता दें कि शासकीय हायर सेकेंडरी स्कूल माचलपुर में 11 और 12 के कुछ छा़त्र व छात्राएं बिना यूनीफार्म के स्कूल आ गए, तो इस पर प्राचार्य राधेश्याम मालवीय ने बच्चों को हिदायत देते हुए यूनीफार्म में आने को कहा। छात्राओं से प्राचार्य ने अभद्र शब्दो का प्रयोग करते हुए कि कि यदि तुम्हारी समय पर शादी हो जाती तो दो-तीन बच्चे होते। प्राचार्य की अभद्रता पर छात्राओं ने एकजुटता दिखाते हुए प्राचार्य कक्ष में भी इसी बात को लेकर हंगामा किया, फिर भी प्राचार्य छात्राओं को समझाने में नाकाम रहे।

Read More: SBI अकाउंट धारकों को मिल रहे ये 5 बड़े फायदे, 20 लाख तक डेथ बेनीफिट भी शामिल, देखें डिटेल

अंततः पुलिस को बुलाना पडा और थाने में जाकर छात्राओं ने प्राचार्य राधेश्याम मालवीय के अभद्रता के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। वहीं, जब मामला गरमाने लगा तो प्राचार्य छात्राओं को समझाने के बजाए अपने कक्ष में जाकर शतरंज खेलने लगे।

Read More: अफगानिस्तान की सत्ता के लिए आपस में भिड़े तालिबान और हक्कानी, गोलियां चलने से अब्दुल गनी बरादर घायल