‘वैक्सीन तो पीएम मोदी के सामने ही लगवाउंगा, जाओ बुलाकर लाओ’ शख्स की मांग सुनकर परेशान हुए अधिकारी

'वैक्सीन तो पीएम मोदी के सामने ही लगवाउंगा, जाओ बुलाकर लाओ'! I'll Take Vaccine in front PM Modi Officer Upset to Demand of This Person

: , September 26, 2021 / 07:38 PM IST

धार: देशभर में कोरोना महामारी से बचाव के लिए बड़े स्तर पर टीकाकरण अभियान चलाया जा रहा है, जिसमें शासकीय अधिकारी कर्मचारी अब डोर टू डोर जाकर लोगों को टीका लगाने के लिए प्रेरित करने के साथ ही वेक्सीनेशन का काम भी कर रहे। ऐसे में धार जिले के डही क्षेत्र में सोशल मीडिया पर एक वायरल वीडियो खासा चर्चित हो रहा है। वायरल वीडियो में एक ग्रामीण के पास जब टीकाकरण टीम पहुंची तो वह देश के प्रधानमंत्री मोदी को बुलाने के बाद ही टिका लगाए जाने की बात कर रहा है।

Read More: मंदिर के सामने युवती ने लगाए ठुमके, तो हिंदू संगठनों ने जताई आपत्ति, बजरंग दल ने पुलिस से की शिकायत

दरअसल डही क्षेत्र में कोरोना संक्रमण से बचाव को लेकर घर घर पहुंच कर स्वास्थ्य टीम द्वारा टीकाकरण किया जा रहा है। इसी के अंतर्गत 25 नवम्बर को स्वास्थ्य विभाग बीएलओ, आंगनवाड़ी कार्यकर्ता की टीम डही क्षेत्र के ग्राम किकरवास पहुंची, जहां एक व्यक्ति ने कहा टीकाकरण को लेकर बड़े अधिकारी को बुलाओ। एसडीएम को कहो कि पीएम मोदी को बुला , तो ही वो ओर उसका परिवार टीका लगवाएगा।

Read More: देशवासियों को प्रधानमंत्री मोदी कल देंगे बड़ी सौगात, राष्ट्रीय डिजिटल स्वास्थ्य मिशन की शुरुआत

वहीं इस मामले में वायरल वीडियो को लेकर डही के बीआरसी मनोज दुबे ने वायरल वीडियो की पुष्टि की ओर बताया यह वीडियो ग्राम कीकरवास का है और वायरल वीडियो मामले से जुड़े व्यक्ति को समझाइश देकर जल्द ही टीका लगाया जाएगा।

भाजपा नेता और उनके परिवार की हत्या में शामिल दो आतंकवादी ढेर, कश्मीर के बांदीपुरा में हुई मुठभेड़