Incessant torrential rains in many parts of the state, Home Minister said

प्रदेश के कई हिस्सों में लगातार हो रही मूसलाधार बारिश, गृह मंत्री बोले- लोगों को घबराने की जरूरत नहीं

Incessant torrential rains in many parts of the state, Home Minister said – people need not panic

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:42 PM IST, Published Date : July 14, 2022/4:41 pm IST

Home Minister’s statement due to heavy rain,: भोपाल : मध्य प्रदेश में लगातार हो रही बारिश की वजह से जन जीवन प्रभावित हो रहे है ।ऐसे में लोगो को बारिश की वजह से काफी तकलीफ हो रही है बीते दिनों प्रदेश में 3 – 4 दिनों से लगातार हो रही बारिश की वजह से भोपाल सहित काफी जगहों का जल स्तर बढ़ गया है। ऐसे में जो लोग पानी वाली जगहों के पास रह रहे है उनको सुरक्षा पूर्वक सही सलामत दूसरी जगहों पर ले जाया जा रह है।

यह भी पढ़े;रिया चक्रवर्ती के चार्ज सीट पर सुशांत सिंह राजपूत के परिजनों का बड़ा बयान, कहा- हमें इंतजार है…

नरोत्तम मिश्रा ने जारी किया बयान

Home Minister’s statement due to heavy rain,: पीछले कुछ दिनों से देश भर में बारिश की वजह से काफी लोगो की जान गई ।वही मध्य प्रदेश में भी जल स्तर बढने से रास्तो में पानी भर गया है वही लोगो के घरों में भी पानी लगातार घुसता जा रहा है । भारी बारिश की वजह से मध्य प्रदेश में काफी लोगो की जान गई है और जीवन अस्तव्यस्त हो गया  है। ऐसे में  प्रदेश कि जानता को हो रही दिक्कतों को देखते हुए गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बयान जारी किया है ।

यह भी पढ़े; Hemp Smuggling : ओडिशा से हो रही थी गांजे की तस्करी | Basna Police ने 1 आरोपी को किया Arrest…

बचाव अभीयान लगातार जारी है

Home Minister’s statement due to heavy rain,: नरोत्तम मिश्रा ने कहा की उन्होंने बचाव करता को आदेश दिए है और कहा है कि जहां पर भी बाढ़ जैसे हालते  है वहां ज्यादा ध्यान दें साथ ही गुना ,बालाघाट,छिंदवाड़ा, खंडवा में रेस्क्यू अभियान जारी रखे । .हरदा में अभी तक 1500 से ज्यादा लोगों को सुरक्षित बचाया गया है। वही हमारी टीम हरदा ,बुरहानपुर में लगातार बचाव कार्य में लगी हुई है । वही आगे नरोत्तम मिश्रा ने कहा की लोगो को घबराने की जरुरत नहीं है प्रदेश के हालात अभी ठीक है.।