Khargone Income Tax Raid

Income Tax Raid : इनकम टैक्स की टीमों ने एक साथ शहर के पांच स्थानों पर मारा छापा, व्यापारियों में मचा हड़कंप, सुबह से दस्तावेज खंगाल रहे अधिकारी

Khargone Income Tax Raid : खरगोन में आज सुबह 6 बजे से एक साथ इनकम टैक्स की टीमों द्वारा पांच स्थानों पर छापेमार कारवाई की जा रही है।

Edited By :   |  

Reported By: Shashikant Sharma

Modified Date:  May 29, 2024 / 04:21 PM IST, Published Date : May 29, 2024/4:21 pm IST

Khargone Income Tax Raid : खरगोन। मध्यप्रदेश के खरगोन में आज सुबह 6 बजे से एक साथ इनकम टैक्स की टीमों द्वारा पांच स्थानों पर छापेमार कारवाई की जा रही है। इनकम टैक्स की इस छापेमार कारवाई से पूरे खरगोन शहर के व्यापारियों में हड़कंप मचा हुआ है। इस दौरान इनकम टैक्स की अलग अलग टीमों द्वारा खरगोन के बिस्टान रोड पर स्थित किराना के थोक व्यापारी मुकेश भंडारी की फर्म श्रीप्रभु ट्रेडर्स, श्री हरि इंटरप्राइजेस और निवास पर कारवाई की जा रही हैं।

read more : INDIA Live News & Updates 29th May 2024 : पीएम मोदी ने ओडिशा के बालासोर में जनसभा को किया संबोधित, BJD पर जमकर साधा निशाना 

वही सबसे बड़ी कारवाई राधाकृष्ण माथुरालाल दाल मिल सहित आरएम ईशान कोल्ड स्टोरेज पर की जा रही है। इस बड़ी कारवाई में इंदौर,भोपाल,ग्वालियर सहित महाराष्ट्र के 15 से अधिक वाहनों में पुलिस कर्मियों के साथ पहुंचे 30 से अधिक आयकर अधिकारियों द्वारा छापेमार कारवाई की जा रही हैं। आयकर अधिकारियों द्वारा पांचों स्थानों से दस्तावेज खंगाले जा रहे है।

इन फर्मों द्वारा बड़ी राशि की कर चोरी की आशंका व्यक्त की जा रही है। हालांकि कोई भी अधिकारी कैमरे के सामने कुछ भी बोलने से इंकार करते नजर आए। इनकम टैक्स की यह छापेमार कारवाई 24 घंटे से भी अधिक समय तक चल सकती है।

इस बार देश में किसकी बनेगी सरकार? पीएम के तौर पर कौन है आपकी पसंद? आप भी दें अपनी राय IBC24 के एग्जिट पोल सर्वे में…

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp