Indore love jihad

प्रदेश में लवजिहाद के मामले सातवें आसमां पर! धर्म परिवर्तन के दबाव में आई लड़की, युवक ने इंटाग्राम पर पहचान छिपाकर की दोस्ती, फिर…

Indore love jihad युवक ने युवती को धर्म परिवर्तन के लिए धमकाया, इंस्टाग्राम पर दोस्ती की और शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया

Edited By :   Modified Date:  December 2, 2022 / 03:33 PM IST, Published Date : December 2, 2022/3:33 pm IST

Indore love jihad: इंदौर। इंदौर में लव जिहाद का ममला सामने आया है। युवक ने युवती को धर्म परिवर्तन के लिए धमकाया, इंस्टाग्राम पर दोस्ती की और शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया। मामला का खुलासा होने पर हीरानगर थाने पर बड़ी संख्या में पहुंचे हिंदू संगठन कार्यकर्ताओं ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया।

Indore love jihad: मामला हीरा नगर थाना क्षेत्र के गोरी नगर का है यहां ने वाली पीड़ित युवती ने पुलिस को शिकायत दर्ज कराई है कि उसकी कुछ दिन पहले इंस्टाग्राम पर अनु नामक व्यक्ति से दोस्ती हुई थी और दोस्ती प्यार में बदल गई। कुछ दिन बाद जब युवती को पता चला की वह जिसे अनु समझ कर पहचानती है दरअसल वो अनु नहीं अनवर खान है, जिसने अपना नाम और पहचान छुपा रखी थी।

Indore love jihad: घटना की जानकारी हिंदू संगठन कार्यकर्ताओं लगी तो बड़ी संख्या में कार्यकर्ता थाने पहुंचे और पुलिस युवती से मुलाकात की जहां पुलिस ने बताया कि अनु और अनवर उसे धर्म बदलने और जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाने के लिए धमका रहा था हालांकि मामले में पुलिस को मिली शिकायत के बाद दुष्कर्म सहित अन्य धाराओं में पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है वहीं आरोपी अनु और अनवर को गिरफ्तार कर लिया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers