बदमाशों के खिलाफ पुलिस की ताबड़तोड़ कार्रवाई, दो इनामी सहित तीन हुए गिरफ्तार, चोरी का 12 लाख का सामान जब्त |Indore Police Arrested three punk included 2 prized

बदमाशों के खिलाफ पुलिस की ताबड़तोड़ कार्रवाई, दो इनामी सहित तीन हुए गिरफ्तार, चोरी का 12 लाख का सामान जब्त

बदमाशों के खिलाफ पुलिस की तबाड़तोड़ कार्रवाई! Indore Police Arrested three punk included 2 prized

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:16 PM IST, Published Date : September 12, 2021/5:56 am IST

Indore police latest news

इंदौर: चोरी की वारदातों को अंजाम देने वालों के खिलाफ इंदौर पुलिस की कार्रवाई लगातार जारी है। इसी कड़ी में इंदौर पुलिस ने आज दो अलग—अलग थाना क्षेत्रों से तीन शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि तीनों पर चोरी और लूट की वारदातों को अंजाम देने का आरोप है। गिरफ्तार आरोपियों में दो ईनामी बदमाश भी शामिल हैं।

Read More: कमलनाथ ने ट्वीट कर कसा तंज, CM शिवराज चुनावी जनदर्शन यात्रा पर निकल रहे..सिर्फ उन क्षेत्रों में जहां होंगे उपचुनाव

मिली जानकारी के अनुसार किशनगंज थाना पुलिस ने 12 से अधिक चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले शातिर चोर को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि आरोपी ने एक ही थाना क्षेत्र में इन सभी वारदातों को अंजाम दिया था। पुलिस ने आरोपी के पास से चोरी के 12 लाख रुपए का सामान जब्त बरामद किया है। फिलहाल पुलिस की कार्रवाई जारी है।

Read More: इस एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा! रणबीर कपूर और उदय चोपड़ा के साथ रिलेशनशिप को लेकर कही ये बात…देखें

वहीं, राजेंद्र नगर थाना पुलिस ने दो इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है। दोनों बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया है। दोनों बदमाशों पर पांच—पांच हजार रुपए का इनाम है।

Read More: कुदरत का कहर : आकाशीय बिजली गिरने से महिलाओं और बच्चों समेत 14 की मौत, कई जगह भूस्खलन