Indore Weather Update : जिले में सर्द हवाओं का कहर..! कई हिस्सों में हुई बारिश, ओलावृष्टि होने की है संभावना..

Indore Weather Update: मौसम विभाग ने आज बारिश का येलो अलर्ट जारी कर दिया है। इसका असर प्रदेश के कई जिलों में देखने को मिलेगा।

  •  
  • Publish Date - November 27, 2023 / 11:06 AM IST

Indore Weather Update ; इंदौर। मध्य प्रदेश में एक बार फिर मौसम का मिजाज बदल गया है। प्रदेश के कई जिलों में तेज हवा और गरज चमक के साथ बारिश का दौर देखने को मिला। अब एक बार फिर मौसम विभाग ने आज बारिश का येलो अलर्ट जारी कर दिया है। इसका असर प्रदेश के कई जिलों में देखने को मिलेगा। इसके बाद कड़ाके की ठंड बढ़ सकती है।

read more : Uttarakhand Tunnel Rescue Update : सुरंग से कब बाहर निकलेंगी 41 जिंदगियां? फंसे हुए श्रमिकों के सुरक्षित बचाव के लिए प्रार्थना जारी, शासन-प्रशासन ले रहा पल पल की अपडेट 

इंदौर में कैसा है मौसम

Indore Weather Update : इंदौर में इस बार ठंड की बेरुखी आखिरकार रविवार को खत्म हो गई। नवम्बर के आखिरी हफ्ते में इस बार पहली बार गिरे मावठे ने मौसम में ठंडक घोल दी। मौसम केंद्र के पूर्वानुमान के अनुसार रविवार को इंदौर संभाग में अधिकांश हिस्सों में सुबह से ही बादल छाए रहे और दोपहर बाद शुरू हुई बूंदाबांदी ने बारिश का रूप ले लिया।

 

इंदौर और उज्जैन संभाग के कई हिस्सों में रविवार दोपहर से शुरू हुई बारिश सोमवार सुबह तक रुक रुक कर जारी रही। एक तरफ जहां मावठे की इस बारिश ने किसानों के चेहरे पर एक बार फिर खुशियां ला दी है, तो वहीं दूसरी और मौसम विभाग ने इंदौर सहित उज्जैन संभाग में येलो अलर्ट सहित कई हिस्सों में ओलावृष्टि होने के संकेत भी दिए हैं।

इन जिलों में अलर्ट जारी

मौसम विभाग ने आज कई जिलों के लिए अलर्ट जारी किया है। येलो अलर्ट की मानें तो आज भोपाल, राजगढ़, बड़वानी, अलीराजपुर, इंदौर, धार, रतलाम, उज्जैन, देवास, मंदसौर, शहडोल, कटनी, दमोह संभाग के कई जिलों में बारिश हो सकती है। इसके साथ ही नर्मदापुरम संभाग ,बैतूल हरदा बुरहानपुर खंडवा सिवनी में ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया है। कुछ स्थानों पर ओले गिरने की आशंका जताई गई है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp