Shadi Se pahle Dulhan Ke sath Kand: शादी से पहले ही युवती ने मंगेतर और उसके परिजनों के खिलाफ दर्ज कराया केस, सभी ने मिलकर किया था ऐसा शर्मनाक काम | Bride register Case against Groom Before Marriage

Shadi Se pahle Dulhan Ke sath Kand: शादी से पहले ही युवती ने मंगेतर और उसके परिजनों के खिलाफ दर्ज कराया केस, सभी ने मिलकर किया था ऐसा शर्मनाक काम

Shadi Se pahle Dulhan Ke sath Kand: शादी से पहले ही युवती ने मंगेतर और उसके परिजनों के खिलाफ दर्ज कराया केस

Edited By :   |  

Reported By: Anshul Mukati

Modified Date:  February 8, 2024 / 09:46 AM IST, Published Date : February 8, 2024/9:46 am IST

इंदौर: Shadi Se pahle Dulhan Ke sath Kand शहर के एमआईजी थाना क्षेत्र से सनसनीखेज मामला सामने आया है। दरअसल यहां एक युवती ने शादी से पहले ही अपने मंगेतर और उनके परिवार वालों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। शादी से इंकार करने पर मंगेतर और उसके परिवार वालों ने ऐसी हरकत की, जिसकी आप कल्पना भी नहीं कर सकते हैं। फिलहाल युवती की शिकायत के आधार पर पुलिस ने केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। तो चलिए जानते हैं कि आरोपियों ने ऐसा क्या किया?

Read More: Champai Soren Cabient: आज नहीं होगा चंपई कैबिनेट का विस्तार, इस वजह से बदली गई तारीख, जानें पूरी खबर

Shadi Se pahle Dulhan Ke sath Kand मिली जानकारी के अनुसार शहर की सीए युवती का रिश्ता इलाके के ही एक युवक के साथ तय हुआ था। लेकिन किसी कारणवश युवती ने शादी से इंकार कर दिया। युवती की मानें तो शादी से इंकार करने के बाद मंगेतर और उसके परिजनों ने उसका अगवा कर लिया और मंदिर में शादी करके जबरन वीडियो बनाया। युवती की शिकायत पर होने वाले पति और उसके भाई, पिता के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

Read More: Harda Factory Blast Update: आज भी जारी है मलबा हटाने का काम, लापता लोगों की तलाश जारी 

हालांकि अभी इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है कि युवती ने शादी के लिए क्यों इंकार किया? गलती युवती की थी या होने वाले पति के परिजनों की थी ये तो जांच के बाद खुलासा होगा, लेकिन ये मामला अब पूरे इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है।

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp