CUET PG City Slip Released: CUET पीजी के लिए सिटी इंटीमेशन स्लिप जारी, जानें कब होगी परीक्षा |

CUET PG City Slip Released: CUET पीजी के लिए सिटी इंटीमेशन स्लिप जारी, जानें कब होगी परीक्षा

CUET PG City Slip Released: CUET पीजी के लिए सिटी इंटीमेशन स्लिप जारी, जानें कब होगी परीक्षा

Edited By :   Modified Date:  March 6, 2024 / 10:59 AM IST, Published Date : March 6, 2024/10:59 am IST

इंदौर। CUET PG City Slip Released: नेशनल टेस्टिंग एजेंसी NTA ने सिटी इंटिमेशन स्लिप जारी की है। किसे, कहां केंद्र मिला है यह स्लिप के माध्य से ही पता चल पाएगा। वहीं परीक्षा की अधिक जानकारी के लिए सिटी इंटिमेशन स्लिप आधिकारिक वेबसाइट पर रिलीज की है। जिन उम्मीदवारों ने परीक्षा के लिए सफलतापूर्वक आवेदन किया है, वे आधिकारिक वेबसाइट पर लॉग इन करने के बाद इसे डाउनलोड कर सकते हैं। उम्मीदवार सीयूईटी पीजी 2024 सिटी स्लिप आधिकारिक वेबसाइट pgcuet.samarth.ac.in से चेक कर सकते हैं।

Read More: LED Prachar Rath: लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटी भाजपा, CM मोहन यादव ने LED प्रचार रथ को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना 

CUET PG City Slip Released: वहीं बता दें कि इसके साथ ही सीयूईटी पीजी 2024 सिटी स्लिप से उम्मीदवार को उस शहर के बारे में जानकारी मिल सकेगी जो उन्हें सीयूईटी पीजी परीक्षा केंद्र के रूप में आवंटित की गई है। ये परीक्षाएं 11 से 28 मार्च तक होगी। जिसके लिए ए़डमिड कार्ड कल यानी 7 मार्च को जारी कर दिए जाएंगे। जिसके माध्य से उम्मीदवार अपना नाम, आवेदन संख्या, अभिभावक का नाम, लिंग, श्रेणी और परीक्षा केंद्र की जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 

 

 

 
Flowers