Couple commits suicide by consuming poison in Indore

Indore News: बेटों की चाहत में तबाह हुआ परिवार! प्रताड़ना से तंग आकर दंपत्ति ने कर दिया ये कांड, वीडियो वायरल

Couple commits suicide by consuming poison in Indore बेटों की चाहत में तबाह हुआ परिवार! प्रताड़ना से तंग आकर दंपत्ति ने कर दिया ये कांड

Edited By :   Modified Date:  June 21, 2023 / 05:44 PM IST, Published Date : June 21, 2023/5:43 pm IST

Couple commits suicide by consuming poison in Indore

इंदौर। मध्यप्रदेश के इंदौर शहर के कुंदन नगर में रहने वाली पूजा 30 और उसके पति हेमन्त 35 ने जहर खा लिया, जिसके बाद दोनों को उपचार के लिए एम वाय में भर्ती किया गया, जहाँ महिला पूजा की मौत हो गयी। बताया जा रहा है कि उनका सम्पति को लेकर जेठ जितेश से औऱ माता पिता से विवाद चल रहा था।

Read More: MP News: 20 से ज्यादा जिंदा लोगों की कागजों में मौत… CEO ने कंप्यूटर ऑपरेटर के साथ मिलकर डकारे लाखों रुपये 

मंगलवार को दोनो कलेक्टर की जनसुनवाई में पहुँचे थे, जिसमें उन्होंने जान देने की धमकी दी थी। इसके बाद देर शाम दोनों ने एक वीडियो बनाकर अपनी जान दे दी। फिलहाल द्वराकापुरी थाना पुलिस मामले में जांच कर रही है। दरअसल, द्वारकापुरी क्षेत्र के रहने वाले युवक हेमंत डोडिया ने परिवार से प्रताड़ित होकर अपनी पत्नी के साथ जहर खा लिया, जिसके बाद हेमंत की पत्नी की जहर खाने की वजह से मौत हो गई तो वही हेमंत जिंदगी और मौत के बीच अस्पताल में अपनी सांसों से लड़ रहा है।

Read More: Kanwar Yatra 2023: इस साल प्लास्टिक मुक्त होगी कांवड़ यात्रा, इन नियमों का भी कड़ाई से करना होगा पालन 

बताया जा रहा है कि हेमंत इंदौर के समीप गांव में मेल नर्स के रूप में कार्यरत था और उसकी दो बेटियां भी है। आत्महत्या करने से पहले दंपत्ति ने एक वीडियो भी बनाया है, जिसमें उसने अपने ही माता पिता और भाई पर गंभीर आरोप लगाए हैं, जिसके कारण वे शिकायत लेकर कलेक्टर कार्यालय जनसुनवाई में भी पहुंचे थे, जिसके बाद दंपती ने घर आकर जहर खा लिया।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें