Physical Relationship With Girl in Hotel

Physical Relationship With Girl in Hotel : NEET की तैयारी करते-करते छात्रा से हुआ प्यार..! शादी का झांसा देकर होटल में बनाए शारीरिक संबंध, फिर मौका देखकर कर दिया ये कांड..

Physical Relationship With Girl in Hotel : लड़के ने पहले छात्रा से दोस्ती की फिर एक दिन होटल में लेजाकर रेप कर दिया।

Edited By :   Modified Date:  June 17, 2024 / 10:44 AM IST, Published Date : June 17, 2024/10:44 am IST

Physical Relationship With Girl in Hotel : इंदौर। मध्यप्रदेश के इंदौर से एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां NEET की छात्रा के साथ उनके ही दोस्त ने होटल में लेजाकर दुष्कर्म जैसी वारदात को अंजाम दिया। छात्रा इंदौर में कोचिंग कर नीट की तैयारी कर रही थी। उसका एक दोस्त था। मौका पाकर लड़के ने पहले छात्रा से दोस्ती की फिर एक दिन होटल में लेजाकर रेप कर दिया। बता दें कि कोचिंग में पहले की दोस्ती बाद में शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाए हैं। जिसके बाद छात्रा ने पुलिस में शिकायत दर्ज की।

read more : Video of Brawl with Policemen : ‘गाड़ी का चालान काटने पर भड़का यात्री’..! बेहद अभद्र भाषा का प्रयोग कर पुलिसकर्मियों को सुनाई खरी-खोटी, देखें वीडियो 

क्या है पूरा मामला?

विजय नगर पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक 24 साल की छात्रा ने ओम यादव निवासी मिश्र नगर राजरानी अपार्टमेंट के खिलाफ रेप का केस दर्ज किया है। पीड़िता ने बताया कि वह 2017 में नीट की तैयारी करने इंदौर की कोचिंग में आई थी।

 

यहां उसकी पहचान ओम से हुई। ओम ने उससे कहा कि वह उसे पसंद करता है। इसके बाद उसने बातचीत बढ़ाकर भरोसे में लिया। कुछ समय बाद वह विजय नगर की होटल में लेकर गया। यहां उसने सबंध बनाए और शादी की बात की।

इसके बाद ओम यादव का व्यवहार बदला सा रहने लगा। कुछ दिन पहले उससे शादी की बात की तो उसने इंकार कर दिया। ओम ने कहा कि वह किसी और लड़की को पंसद करता है। आरोपी ने शादी का झांसा देकर रेप किया। पुलिस ने मामला जांच में लिया है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp