Handicapped committed suicide in indore

पुलिस के ऐसे व्यवहार से परेशान दिव्यांग ने की आत्महत्या, सुसाइड करने से पहले भाई को व्हाट्सएप पर भेजा था ये मैसेज

Handicapped committed suicide in indore पुलिस के व्यवहार से आहत दिव्यांग ने की आत्महत्या, दिव्यांग ने व्हाट्सएप पर मैसेज कर देर रात लगाई फांसी

Edited By :   Modified Date:  August 2, 2023 / 04:28 PM IST, Published Date : August 2, 2023/4:28 pm IST

Handicapped committed suicide in indore: इंदौर। मध्यप्रदेश के इंदौर शहर के द्वारकापुरी थाना क्षेत्र के रहने वाले दिव्यांग युवक ने पुलिसकर्मी की प्रताड़ना से तंग आकर सुसाइड कर लिया। युवक का नाम मोहन पाल है वो चाय की दुकान चलाता था। इस मामले में एक एसआई को निलंबित कर दिया है। दरअसल, मोहन साइबर ठगी का शिकार हो गया था। इसकी शिकायत करने के लिए वह कल दोपहर में कलेक्टर जनसुनवाई में पहुंचा था। वहां से उसे डीसीपी के पास भेजा गया।

Handicapped committed suicide in indore: डीसीपी ऑफिस में तैनात पुलिसकर्मियों ने उसे द्वारकापुरी थाने जाने के लिए कहा। जिसके बाद दिव्यांग मोहन अपनी शिकायत लेकर द्वारकापुरी थाने पहुंचा, जहां एसआई ने अपशब्द कहकर उसे थाने से भगा दिया। इसके बाद व्हाट्सएप पर मैसेज लिखकर दिव्यांग युवक ने सुसाइड कर लिया। फांसी लगाने के पहले उसने वॉट्सएप पर लिखा कि वह एसआई के व्यवहार से काफी दुखी है। इसके बाद उसने फंदा लगा लिया।

Handicapped committed suicide in indore: युवक के परिजन सुबह उठे तो मैसेज देख हैरान रह गए। आनन-फानन में रूम में जाकर देखा तो युवक फंदे पर झूल रहा था। युवक के सुसाइड के बाद परिजन थाने पहुंचे और हंगामा कर दिया। थाने पर हंगामा देख पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया। एडिशनल डीसीपी ने बदसलूकी करने वाले एसआई अमोद उइके को निलंबित करके लाइन अटैच कर दिया है।

ये भी पढ़ें- शहर के मुख्य चौराह पर धर्म विरोधी किताबें बांट रहे थे कुछ लोग, हिंदू जागरण मंच कार्यकर्ताओं ने पकड़ा फिर…

ये भी पढ़ें- मेवात हिंसा पर सुप्रीम कोर्ट के सख्त निर्देश, कहा- ‘भड़काऊ बयानबाजी पर रोक लगाओ’

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें