Indore Crime News: इंदौर में चाकूबाजी की वारदात.. 11वीं के छात्र को उतारा गया मौत के घाट, Video भी वायरल, 7 गिरफ्तार | Indore Latest Murder News

Indore Crime News: इंदौर में चाकूबाजी की वारदात.. 11वीं के छात्र को उतारा गया मौत के घाट, Video भी वायरल, 7 गिरफ्तार

Edited By :   Modified Date:  March 12, 2024 / 01:35 PM IST, Published Date : March 12, 2024/1:35 pm IST

इंदौर: मध्यप्रदेश के इंदौर में चाकूबाजी की घटना ने सनसनी मचा दी हैं। यहाँ एक स्कूली छात्र को चाकुओं से गोदकर मौत के घाट उतार दिया गया हैं। शुरआती जानकारी के मुताबिक़ बाणगंगा थाना क्षेत्र की राजाबाग कालोनी में सोमवार रात 11वीं के छात्र की चाकू मारकर हत्या कर दी गई हैं। (Indore Latest Murder News) वही इस हमले में एक युवक गंभीर तौर पर घायल हुआ है। पुलिस ने इस वारदात में शामिल सात लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

Read More: Raisen Accident News: रायसेन बारात हादसा.. मृतकों को 4-4 लाख रुपये की मदद.. घायलों को 50 हजार की आर्थिक सहायता, मंत्री पहुंचे अस्पताल..

पुलिस की मानें तो घटना सोमवार रात करीब साढ़े 11 बजे की है। 18 साल के कोटेश्वर पुत्र बलराम चौरे को उसके परिवार के कुछ लोग लहूलुहान हालत में अस्पताल लेकर गए थे। देर रात डाक्टर ने उसको मृत घोषित कर दिया।परिजनों ने पुलिस को बताया कि आरोपित महेंद्र योगी, हर्ष योगी, अशोक चौहान, ऋतिक चौहान, अजय पंडित, प्रेमलाल दसोरे और हितेश प्रजापती ने मिलकर उसे चाकू मारा था। इस हमले में उसने दम तोड़ दिया। (Indore Latest Murder News) वही इस पूरे वारदात कोई फुटेज घटनास्थल के आसपास लगे कैमरे में भी कैद हो गई हैं। इसी के आधार पर आरोपियों की पहचान की गई और गिरफ्तारी हुई। बहरहाल पुलिस अब हमले की वजह को जानने में जुटी हुई है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें
Follow the IBC24 News channel on WhatsApp