Indore dharmantaran

फिर सामने आया धर्म परिवर्तन का मामला! नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर किया ऐसा काम, फिर…

Indore dharmantaran कैंसर का पीड़ित बताकर की दोस्ती, शारिरिक संबंध बनाने के बाद किया शादी का वादा, दबाव बनाकर करवाना चाहता था धर्मांतरण

Edited By :   Modified Date:  March 13, 2023 / 06:18 PM IST, Published Date : March 13, 2023/5:43 pm IST

Indore dharmantaran: इंदौर। मध्यप्रदेश में लव जिहाद के मामले बढ़ते जा रहे है। ताजा मामला इंदौर से सामने आया है। इंदौर के तिलक नगर थाना क्षेत्र में टीकमगढ़ से एक छात्रा पढ़ाई करने के लिए इंदौर आई थी। यहीं उसकी मुलाकात एक युवक से हुई। इसके बाद दोनों के बीच बातों का सिलसिला शुरू हुई फिर मुलाकात भी हुई। इस दौरान उसने अपने आप को कैंसर पीड़ित बता कर उससे दोस्ती की। उसके बाद वह उसे अपने साथ उज्जैन ले गया। जहां युवती को अगूंठी पहना कर व गले मे हार डालकर शादी की बात कही थी।

Indore dharmantaran: युवक ने उसे कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर शारिरिक संबंध बनाए। बाद में आरोपी कबीर ने युवती को अजमेर ले जाकर धर्म परिवर्तन कराने की कोशिश की। लेकिन इसी दौरान युवती को कबीर के बारे में जानकारी लगी कि उसका नाम शादाब है। पीड़िता का कहना है कि उसने खुद को कैंसर का मरीज बताकर मेरी सहानुभूति लूटी। जैसे ही युवती को पूरे मामले की जानकारी लगी तो उसने कबीर से बातचीत बंद कर दी।

Indore dharmantaran: कबीर उर्फ शादाब ने उसके कुछ अश्लील फोटो और वीडियो बना लिए थे। इसके बाद वह वीडियो और फोटो को वायरल करने के धमकी देकर धर्म परिवर्तन कर शादी करने का दबाव बनाने लगा। इसके साथ ही 55 लाख रुपए की डिमांड भी करने लगा था। इसके बाद पीड़िता ने इस पूरे मामले की जानकारी अपने परिजनों को दी, जब शादाब उर्फ कबीर को युवती की अन्य जगह पर सगाई की जानकारी लगी तो उसने तुड़वा दी।

Indore dharmantaran: वहीं पीड़िता ने पुलिस को यह भी बताया कि कबीर उर्फ शादाब ने उसके साथ कई बार संबंध बनाए। इस दौरान वह तकरीबन 2 बार प्रेग्नेंट भी हो गई तो उसने उसका गर्भपात भी करवा दिया। लगातार शादाब उर्फ कबीर धर्म परिवर्तन कर शादी करने का दबाव बना रहा था। विभिन्न तरह से परेशान कर वह 55 लाख रुपए मांगने पर अड़ा था। परेशान होकर पीड़िता ने पूरे मामले की शिकायत पुलिस से की। तिलक नगर थाना प्रभारी मंजू यादव का कहना है कि आरोपी की तलाश शुरू कर दी है और जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

ये भी पढ़ें- C21 मॉल के तीसरे मंजिल से सीनियर डॉक्टर ने लगाई छलांग, अस्पताल ले जाते वक्त तोड़ा दम

ये भी पढ़ें- शहर में घूम-घूमकर महिलाओं की पप्पी लेता है ये Serial Kisser, जबरदस्ती kiss करके हो जाता है फरार, वीडियो वायरल

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें