Indore News: जिले में इस दिन निकाली जाएगी ऐतिहासिक गेर, सीएम मोहन यादव सहित कई वरिष्ठ नेता होंगे शामिल |

Indore News: जिले में इस दिन निकाली जाएगी ऐतिहासिक गेर, सीएम मोहन यादव सहित कई वरिष्ठ नेता होंगे शामिल

Indore News: जिले में इस दिन निकाली जाएगी ऐतिहासिक गेर, सीएम मोहन यादव सहित कई वरिष्ठ नेता होंगे शामिल

Edited By :   |  

Reported By: Niharika sharma

Modified Date:  March 28, 2024 / 09:27 AM IST, Published Date : March 28, 2024/9:27 am IST

इंदौर।Indore News: हर साल होली के बाद होने वाले इंदौर की रंगपंचमी की गेर में विदेशी मेहमान भी बड़ी संख्या में शामिल होंगे। जिसके लिए यूके, यूएसए सहित कई देशों के  60 एनआरआई ने अपना रजिस्ट्रेशन करवाया है। इस दौरान सीएम मोहन यादव भी 30 मार्च को निकाली जाने वाली इस ऐतिहासिक गेर का हिस्सा बनेंगे। जिसके लिए पुलिस प्रशासन इसके लिए व्यापक तैयारी कर रहा है। वहीं इस गेर की तैयारियों को लेकर पुलिस कमिश्न कलेक्टर ने अफसरों के साथ बैठक की। इसमें गेर को बेहतर, शांतिपूर्ण व शालीनता के साथ निकालने के लिए इंतजाम करने पर चर्चा की गई।

Read More: Rangpanchami Ger 2024: रंगपंचमी की गेर में विदेशी मेहमान भी होंगे शामिल, USA सहित कई देशों के एनआरआई ने करवाया रजिस्ट्रेशन 

Indore News: दरअसल 30 मार्च को होने वाले इस ऐतिहासिक गेर में मुख्यमंत्री मोहन यादव शामिल होंगे। जिसमें यादव डेढ़ घंटे तक विधायक मालिनी गौड़ की फाग यात्रा में रहेंगे और फाग वाहन पर बैठ कर लोगों के बीच निकलेंगे। इसके साथ ही सीएम यादव नरसिंह बाजार मंदिर में पूजा करने के बाद गेर में शामिल होंगे। बता दें कि यह पहला मौका होगा जब सीएम के साथ मंत्री कैलाश विजयवर्गीय सहित अन्य वरिष्ठ नेता गेर में शामिल होंगे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 

 

 

 

 

 

 

 
Flowers