Indore News: इंस्पेक्टर ने व्यापारी से की लाखों की ठगी, निगम की दुकान दिलवाने के नाम पर दिया वारदात को अंजाम |

Indore News: इंस्पेक्टर ने व्यापारी से की लाखों की ठगी, निगम की दुकान दिलवाने के नाम पर दिया वारदात को अंजाम

Indore News: इंस्पेक्टर ने व्यापारी से की लाखों की ठगी, निगम की दुकान दिलवाने के नाम पर दिया वारदात को अंजाम

Edited By :   Modified Date:  May 20, 2024 / 12:13 PM IST, Published Date : May 20, 2024/12:12 pm IST

इंदौर। Indore News: ठगों के हौसले इतने बुलंद हो चुके हैं कि वे अब बिना किसी डर के एक के बाद एक वारदात को अंजाम दे रहे हैं। ये शातिर ठग बड़ी ही चालाकी से लोगों को अपने जाल में फंसा कर ठगी की वारदात को अंजाम दे रहे हैं। ऐेसे ही बार फिर इस शातिर ठग ने खुद को इंस्पेक्टर बताकर व्यापारी से लाखों रुपए की ठगी की है। सूचना मिलते ही पुलिस ने शिकायत दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुट गई है।

Read More: DY CM Vijay Sharma Statement : ‘पुराने बाबू ने 25 साल तक राज किया, लेकिन काम कुछ नहीं किया’, डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने नवीन पटनायक पर साधा निशाना 

बता दें कि, मध्यप्रदेश के इंदौर से एक खबर आई है। जहां एक चपरासी दिनेश गौड़ ने खुद को इंस्पेक्टर बताकर व्यापारी राजेश जोशी के साथ लाखों की ठगी की है। बताया गया कि आरोपी ने व्यापारी से कुलकर्णी भट्टा स्थित नगर निगम की दुकान दिलवाने करने के नाम पर साढ़े 8 लाख की ठगी की वारदात को अंजाम दिया है।

Read More: Lok Sabha Elections 2024 LIVE Updates : भाजपा उम्मीदवार हेमा मालिनी ने किया मतदान, कहा-‘400 पार का नारा सफल होगा’ 

Indore News: वहीं ठगी का एहसास होते ही व्यापारी ने इसकी शिकायत पुलिस में की, जिसके बाद व्यापारी की शिकायत पर एमआईजी पुलिस ने दिनेश गौड़ के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया और आरोपी की तलाश में जुट गई। बताया गया कि आरोपी ने व्यापारी से नगद और बैंक अकाउंट में रुपए लिए थे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp