Corona cases in indore

कोरोना ने बढ़ाई चिंता, अलर्ट मोड पर आया स्वास्थ्य विभाग, वैक्सीन लगवाने की अपील

Corona cases in indore 15 दिनों से देशभर में कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं। जिसको लेकर केंद्र सरकार ने भी चिंता जताई है

Edited By :   Modified Date:  April 9, 2023 / 01:07 PM IST, Published Date : April 9, 2023/12:55 pm IST

Corona cases in indore: इंदौर। 15 दिनों से देशभर में कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं। जिसको लेकर केंद्र सरकार ने भी चिंता जताई है। पिछले 24 घंटों की बात की जाए तो मध्यप्रदेश में कोरोना के 32 नए मामले सामने आए हैं। जिसके चलते अब प्रदेश में एक्टिव मरीज़ों की संख्या बढ़कर 201 हो गई है। इंदौर में भी शनिवार को 7 नए मरीज मिले हैं जिन्हें मिलाकर इंदौर में एक्टिव कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 45 पर पहुंच गई है।

Corona cases in indore: राहत की बात यह है कि किसी भी मरीज़ की हालत गंभीर नहीं है, और अधिकतर मरीज़ों का उपचार होम आइसोलेशन में ही किया जा रहा है। बावजूद इसके कोरोना की आपात स्थिति से बचने के लिए इंदौर हर मुमकिन प्रयास कर रहा है। स्वास्थ्य विभाग प्रोटोकॉल फॉलो करने की अपील करने के साथ ही लगातार वैक्सीन के भी सभी डोज़ लगाने की अपील कर रहा है।

Corona cases in indore: आपको बता दें इंदौर स्वास्थ्य विभाग ने वैक्सीन का टारगेट पूरा कर लिया था। बावजूद इसके अभी भी वैक्सीन से वंचित लोगों को समय समय पर वैक्सीन लगाने का कार्य किया जा रहा है। वहीं कोरोना की सारी व्यवस्थाओं का जायजा लेने के लिए कल से दो दिन मॉक ड्रिल भी होना है ताकि व्यवस्थाओं में आ रही परेशानियों को दुरुस्त किया जा सके।

ये भी पढ़ें- मात्र 500 रुपए में मिल रहा घरेलू गैस सिलेंडर, आधार से अकाउंट लिंक करवाने पर सीधे खाते में आएगी सब्सिडी

ये भी पढ़ें- महंगा हुआ आम तो न हो परेशान, अब EMI पर मिल रहा आम, मार्केट में आई कमाल की स्कीम

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें