Indore viral video

पुलिस कमिश्नर ऑफिस के सामने होता रहा ऐसा काम, पुलिसकर्मियों को नहीं लगी भनक, अब वायरल हो रहा वीडियो

Indore viral video पुलिस कमिश्नर ऑफिस के सामने मारपीट, स्कूटी सवार बदमाशों ने दो युवकों से की मारपीट, वीडियो हुआ वायरल

Edited By :   Modified Date:  August 8, 2023 / 11:03 AM IST, Published Date : August 8, 2023/10:46 am IST

Indore viral video: इंदौर। इंदौर के पलासिया में पुलिस कमिश्नर और डीसीपी ऑफिस के सामने का वीडियो इन दिनो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में स्कूटी सवार बदमाशों ने दो युवकों के साथ मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा है। यहां विवाद करने के बाद वह जमकर एक दूसरे पर अपशब्दों की बौछार करते नजर आए। जिसके बाद कुछ लोगों ने उनका वीडियो बना लिया।

Indore viral video: काफी देर तक हंगामा करते हुए युवक यहां से चले गए। पूरा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। शहर की सबसे व्यस्ततम सड़कों में से एक कमिश्नर ऑफिस के सामने ही यह सब काफी देर तक चलता रहा। पलासिया थाने के नजदीक होने के बाद भी पुलिस इस विवाद में मौके पर नहीं पहुंची।

Indore viral video: पलासिया से साकेत की ओर जाने वाले रोड के इस वीडियो में स्कूटर सवार चार युवक सड़क पर दो युवकों से बुरी तरह से मारपीट कर रहे हैं। मारपीट करने के दौरान वे दोनों को धमका भी रहे हैं। यहां से निकलने वाले दूसरे वाहन चालक उन्हें देखते हुए जा रहे हैं। लेकिन विवाद में बचाव करने से डर रहे हैं। कुछ लोग बचाव के लिये भी आगे आए। लेकिन मारपीट करने वाले युवकों ने उन्हें भी दूर कर दिया।

ये भी पढ़ें- थमने जा रहे पहिए! हड़ताल की राह पर ट्रांसपोर्टर्स, इस चीज की मांग को लेकर सरकार के खिलाफ खोलेंगे मोर्चा

ये भी पढ़ें- राजधानी में NIA की दबिश जारी, टेरर फंडिग मामले में शामिल इस संदिग्ध की तलाश कर रही टीम

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें