Paytm Operations Manager Commits Suicide

Indore News: इस बात के डर ने Paytm के ऑपरेशन मैनेजर की ली जान, फांसी लगाकर की आत्महत्या, जानें वजह

Paytm Operations Manager Commits Suicide पेटीएम के ऑपरेशन मैनेजर ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, पेटीएम में नौकरी जाने का था ऑपरेशन मैनेजर को डर

Edited By :   Modified Date:  February 27, 2024 / 10:38 AM IST, Published Date : February 27, 2024/10:38 am IST

Paytm Operations Manager Commits Suicide: इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां एक पेटीएम ऑपरेशन मैनेजर ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मिली जानकारी के मुताबिक मृतक काफी ज्यादा तनाव में था जिसके चलते उसने ये आत्मघाती कदम उठाया। मृतक गौरव गुप्ता को नौकरी जाना का डर था जिसके चलते वह काफी तनाव में था और इसी डर के चलते उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

Paytm Operations Manager Commits Suicide: सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा। फिलहाल लसुड़िया थाना पुलिस ने इस मामले मर्ग कायम कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। गौरव कई दिनों से जॉब को लेकर तनाव में था जिसके चलते उसकी आत्महत्या का कारण तनाव ही बताया जा रहा है।

Paytm Operations Manager Commits Suicide: गौरतलब है भारतीय रिजर्व बैंक के एक्शन के बाद से Paytm Payment Bank में अफरातफरी का माहौल है। जिसके चलते पेटीएम पेमेंट बैंक के चेयरमैन पद से विजय शेखर शर्मा ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया। इसके साथ ही उन्होंने Paytm Payments Bank के बोर्ड से भी इस्तीफा दे दिया है।

ये भी पढ़ें- Train Cancel: पैसेंजर्स ध्यान दें! आज से 12 मार्च तक ये ट्रेन रहेंगी रद्द, यहां चेक करें लिस्ट

ये भी पढ़ें- Bihar News: नेता प्रतिपक्ष का काफिले की गाड़ी का हुआ एक्सीडेंट, ड्राइवर की मौत, कई घायल

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें