Indore red light violation

Red Light Violation News : सावधान..! अब लाल बत्ती तोड़ने वालों के लाइसेंस होंगे हमेशा के लिए रद्द, प्रशासन ने लिया बड़ा फैसला..

Indore red light violation: लाल बत्ती का बार-बार उल्लंघन करने वाले वाहन चालकों के लाइसेंस हमेशा के लिए निरस्त करने का फैसला किया है।

Edited By :   Modified Date:  November 30, 2023 / 09:24 AM IST, Published Date : November 30, 2023/9:06 am IST

Indore red light violation : इंदौर। मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी कहे जाने वाले इंदौर के बेतरतीब यातायात को पटरी पर लाने के लिए प्रशासन ने यातायात सिग्नल पर लाल बत्ती का बार-बार उल्लंघन करने वाले वाहन चालकों के लाइसेंस हमेशा के लिए निरस्त करने का फैसला किया है। अधिकारियों ने बुधवार को यह जानकारी दी।

read more : Katni News : आवारा कुत्तों का आतंक..! बच्ची पर किया हमला, इलाज के लिए अस्पताल में कराया भर्ती 

Indore red light violation : उन्होंने बताया कि जिलाधिकारी डॉ. इलैयाराजा टी. ने यातायात पुलिस और परिवहन विभाग को निर्देश दिए हैं कि लाल बत्ती का लगातार उल्लंघन करने वाले वाहन चालकों के लाइसेंस हमेशा के लिए निरस्त कर दिए जाएं।

 

हालांकि, प्रशासन ने स्पष्ट नहीं किया है कि किसी वाहन चालक का लाइसेंस कितनी बार लाल बत्ती तोड़ने पर रद्द किया जाएगा। अधिकारियों ने बताया कि परिवहन विभाग एक अप्रैल से लेकर अब तक ऐसे 2,750 वाहन चालकों के लाइसेंस निलंबित कर चुका है जिन्होंने यातायात सिग्नल पर पहली बार लाल बत्ती का उल्लंघन किया था।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp