Innocent Srishti can come out of borewell any time

Sehore Borewell Rescue update : किसी भी वक्त बोरवेल से बाहर आ सकती है मासूम सृष्टि, खेत मालिक को पुलिस ने लिया हिरासत में..

Innocent Srishti can come out of the borewell at any time, the farm owner was taken into custody by the police

Edited By :   June 8, 2023 / 02:32 PM IST

Sehore Borewell Rescue update : सीहोर। सीहोर के मुंगावली में फंसी सृष्टि को बाहर निकालने की तमाम कोशिशे की जा रही है। पुलिस, डॉक्टर्स, एनडीआरएफ, आर्मी के जवान मौके पर मौजूद है। आज तीसरा दिन है सृष्टि के बोरवेल में फंसे रहने का। तमाम कोशिशों के बाद सृष्टि को रोबोट की सहायता से बाहर निकाला जा रहा है साथ ही अधिकारियों ने बताया है कि सृष्टि अब किसी भी समय बोरवेल से बाहर निकाली जा सकती है जिसके बाद उसे जिला अस्पताल ले जाया जाएगा।

read more : Sehore Borewell Rescue Update : 150 फिर नीचे धंसी सृष्टि, रोबोटिक आर्म से रेस्क्यू की कोशिश जारी 

Sehore Borewell Rescue update : वहीं मुंगावली से एक और बड़ा अपडेट सामने आया है जहां हादसे के आरोपी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। खेत मालिक गोपाल कुशवाहा को पुलिस ने हिरासत में लिया है। गोपाल कुशवाहा के 2 एकड़ के खेत में बोरवेल का गड्ढा खुला पड़ा था। सीहोर पुलिस एफआईआर दर्ज करते की तैयारी में है। मासूम सृष्टि का परिवार पड़ोस के खेत में रहता है।

read more : पी ले पी ले ओ मोरा जानी…! पूरे प्रदेश में रात 1 बजे तक खुले रहेंगे बार, कैबिनेट बैठक में बड़ा फैसला

Sehore Borewell Rescue update : बता दें कि सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने भी कार्रवाई करने का आश्वासन दिया था। इतना ही नहीं सीएम शिवराज सिंह पहले ही आदेश दे चुके हैं कि जिसके भी खेत में बोरवेल को खुला या फिर ऐसी घटना होती है तो जमीन मालिक के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers