IPL सटोरियों के ठिकानें पर पुलिस की दबिश, 1 लाख 85 हजार नगद सहित 1 करोड़ से अधिक का हिसाब किताब जब्त

1 लाख 85 हजार नगद सहित 1 करोड़ से अधिक का हिसाब किताब जब्त! ipl betting racket busted in gwalior, Police Seized 1.80 Lakh Cash

Edited By: , May 16, 2022 / 04:16 PM IST

ग्वालियर: ipl betting racket busted TATA IPL 2022 अब अंतिम दौर की ओर अग्रसर है, आईपीएल के आखिरी दौर में सट्टेबाज जमकर सट्टा लगा रहे हैं। रोजाना देश के अलग-अलग हिस्सों से आईपीएल सट्टेबाजों के ठिकानों का खुलासा हो रहा है। इसी कड़ी में मध्यप्रदेश के ग्वालियर में पुलिस की टीम ने आईपीएल सट्टेबाजों का खुलासा किया है।

Read More: त्रिपुरा में माणिक साहा कैबिनेट का विस्तार, 11 विधायकों ने ली मंत्री पद की शपथ 

IPL सट्टा का खुलासा

ipl betting racket busted  मिली जाण्नकारी के अनुसार क्राईम ब्रांच और झांसीरोड पुलिस ने सोमवार को आईपीएल सट्टेबाज के ठिकाने पर दबिश दी। इस दौरान पुलिस की टीम ने आरोपियों के पास से करीब 1 लाख 85 हजार रुपए नगद और 1 मोबाइल फोन जब्त किया है। साथ ही सटोरियों के पास मिला 1 करोड़ से अधिक का हिसाब-किताब मिला है।

Read More: ‘हमें नींद नहीं आ रही, बुरे-बुरे डरावने सपने आ रहे हैं’, चोरों ने चिट्ठी लिखकर वापस की करोड़ों की मूर्तियां 

दूसरे राज्यों से जुड़े हैं सट्टेबाजों के तार

फिलहाल पुलिस की टीम ने मौके पर मिले मोबाइल और सट्टे के हिसाब किताब की जांच कर रही है। ऐसी आशंका जताई जा रही है कि सटोरियों के तार दूसरे राज्यों से भी जुड़े हो सकते हैं।

Read More: धमतरीः व्यापारी की दिनदहाड़े हत्या, पति-पत्नी ने सब्बल से किया ताबड़तोड़ वार, सनसनीखेज वारदात से गांव में दहशत