Press conference of Union Minister Narendra Tomar

MP Assembly Election 2023 : बीजेपी में भगदड़ का माहौल है क्या? सवाल पर नरेंद्र तोमर ने कह डाली ये बड़ी बात, किया सरकार बनाने का दावा

Press conference of Union Minister Narendra Tomar: बीजेपी चुनाव प्रबंधन समिति संयोजक और केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने आज ग्वालियर में प्रेस वार्ता की है।

Edited By :   Modified Date:  November 13, 2023 / 01:23 PM IST, Published Date : November 13, 2023/1:21 pm IST

Press conference of Union Minister Narendra Tomar : ग्वालियर-चंबल । मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के प्रचार-प्रसार के आखिरी दिनों में कई दिग्गज के ताबड़तोड़ दौरे जारी है। राज्य में मतदान के लिए अब मात्र पांच दिन ही शेष हैं। सभी 230 सीटों के लिए मतदान एक ही दिन 17 नवंबर को होगा। मतगणना तीन दिसंबर को की जाएगी। चुनाव के लिए सभी राजनीतिक दलों ने कमर कस ली है, चुनाव को लेकर प्रचार तेजी से जोर पकड़ रहा है। अमित शाह, सीएम शिवराज के अलावा केंद्रीय मंत्री समेत कई नेता जिलों में जनसभा को संबोधित करेंगे।

 

Press conference of Union Minister Narendra Tomar : बीजेपी चुनाव प्रबंधन समिति संयोजक और केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने आज ग्वालियर में प्रेस वार्ता की है। इस दौरान उन्होंने बीजेपी के संकल्प पत्र को मध्य प्रदेश का उज्जवल भविष्य बताया है। इसके साथ ही उन्होंने राहुल गांधी की भोपाल में सभा को लेकर कहा कि, जाति पाति मजहब के आधार पर देश नहीं चलता है, सबका साथ सबका विकास BJP का यही मंत्र है। मैं समझता हूं जो लोग देश के लिए काम करना चाहते हैं। उनको यही मंत्र अपनाना चाहिए। राहुल जी एक पार्टी के नेता हैं और वह अपने पार्टी का कैंपेन करने आ रहे हैं और डेमोक्रेसी में सभी को अपना कैम्पेन करने का अधिकार है।

read more : MP Assembly Election 2023 : आंगनबाड़ी कार्यकर्ता और सहायिकाओं के लिए कमलनाथ ने कर दिए बड़े वादे, मिलेंगी ये महत्वपूर्ण सुविधाएं.. 

Press conference of Union Minister Narendra Tomar : एमपी के सीएम बनने पर नरेंद्र तोमर ने कहा, यह विषय कल क्या होगा मुझे मालूम नहीं है, मैं कोई ज्योतिषी नहीं हूं। फिलहाल अभी शिवराज सिंह चौहान जी हमारे मुख्यमंत्री हैं। चुनाव नजदीक है और ग्वालियर के दो पूर्व विधायक मदन कुशवाह और बृजेन्द्र तिवारी कांग्रेस में शामिल हो गए हैं। बीजेपी में भगदड़ का माहौल है क्या? इस सवाल पर नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा, भारतीय जनता पार्टी दुनिया का सबसे बड़ा राजनीतिक दल है। वैसे तो किसी व्यक्ति को किसी पार्टी में रहना है तो पूरी निष्ठा पूर्वक रहना ही चाहिए, लेकिन कई बार टिकट की महत्वाकांक्षा अपेक्षा रहती है।

 

एक से अधिक चुनाव लड़ने वाले होते हैं लेकिन टिकट एक को ही दिया जा सकता है, इसलिए ऐसी स्थिति कभी-कभी पैदा हो जाती है। जितना मैं मध्य प्रदेश और ग्वालियर चंबल संभाग में घूम रहा हूं। उसके आधार पर मैं कह सकता हूं कि मध्य प्रदेश में भी भारतीय जनता पार्टी को सर्वाधिक सीट मिल रही है और ग्वालियर चम्बल अंचल में पिछली बार चूक हो गई थी। हालांकि उससे पहले हमारा रिकार्ड बहुत अच्छा रहा है, लेकिन इस बार वह चूक हम नहीं होने देंगे और इस बार भी सर्वाधिक सीट भाजपा ही जीतेगी।

 

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp