Jabalpur policemen celebrated Holi

Jabalpur News : सुरक्षा में मुस्तैदी से तैनात रहे पुलिसकर्मियों ने मनाई होली, डीजे पर जमकर थिरके एसपी साहब

Jabalpur policemen celebrated Holi : आम लोगों की सुरक्षा में मुस्तैदी से तैनात रहे पुलिस कर्मियों ने आज जमकर होली मनाई।

Edited By :   Modified Date:  March 9, 2023 / 03:09 PM IST, Published Date : March 9, 2023/3:09 pm IST

Jabalpur policemen celebrated Holi : जबलपुर। मध्यप्रदेश के जबलपुर में कल होली वाले दिन आम लोगों की सुरक्षा में मुस्तैदी से तैनात रहे पुलिस कर्मियों ने आज जमकर होली मनाई। सभी ने एक-दूसरे पर जमकर रंग और गुलाल उड़ाया,दरअसल होली के दिन पुलिस कर्मी शहर की कानून व्यवस्था संभालने में व्यस्त थे। जिसके चलते वह रंगों का त्यौहार होली नहीं मना पाए थे।

read more : Mahasamund news: आश्रम में नाबालिग बालिका के साथ बर्बरता का मामला, साक्ष्य छुपाने वाला आरोपी गिरफ्तार 

Jabalpur policemen celebrated Holi : यही वजह है कि होली पर लोगों की सुरक्षा की जिम्मेदारी संभाले रखने वाले पुलिस कर्मी आज रंगों में सराबोर हो गए। पुलिस लाइन में आयोजित हुए होली के इस कार्यक्रम में फिल्मी गानों पर सभी अफसर और पुलिस कर्मियों ने डीजे पर जमकर डांस किया। वहीं महिला पुलिस कर्मी अलग-अलग टोली में थिरकती नजर आई।

read more : ​छत्तीसगढ़ में शराबबंदी को लेकर आबकारी मंत्री लखमा ने कह दी बड़ी बात, भाजपा नेता सोहन पोटाई के निधन पर जताया दुख 

Jabalpur policemen celebrated Holi : इस मौके पर आईजी उमेश जोगा, एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा और कलेक्टर सौरभ कुमार सुमन ने पुलिस कर्मियों को होली की बधाई देते हुए कहा कि इस बार होली और शबे ए बारात के त्यौहार पर सुरक्षा व्यवस्था के साथ साम्प्रदायिक सद्भावना बनाएं रखना पुलिस और प्रशासन के लिए बड़ी चुनौती थी। जिसके चलते पुलिस कर्मियों पर तनाव था। दोनों त्यौहार शांति से सम्पन्न होने के बाद अब पुलिस कर्मियों का तनाव भी कम करना है। ताकि कल से वह दोबारा चार्ज होकर अपने उसी जोश के साथ अपनी जिम्मेदारी संभाल सकें।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें