Sister gang-raped and murdered by real brothers: ऐसे हुआ मामले का खुलासा

शर्मसार हुआ रिश्ता: 2 सगे भाईयों ने बहन को बनाया हवस का शिकार, फिर कर दी हत्या, ऐसे हुआ मामले का खुलासा

Sister gang-raped and murdered by real brothers: शर्मसार हुआ रिश्ता: 2 सगे भाईयों ने बहन को बनाया हवस का शिकार, फिर कर दी हत्या, ऐसे हुआ मामले का खुलासा

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:21 PM IST, Published Date : August 24, 2022/6:35 pm IST

Sister gang-raped and murdered by real brothers: जबलपुर। संस्कार धानी जबलपुर में चचेरी बहन से गैंगरेप और हत्या का मामला सामने आया है। जिसमें मुंबई से आई चचेरी बहन का पहले तो गैंगरेप किया गया बाद में उसे मौत के घेट उतार दिया गया। जिसके बाद पिता की शिकायत पर रांझी पुलिस थाने में एफआइआर दर्ज की गई थी। लेकिन अब इस मामले में एक नया मोड़ आया है जिसके बाद पुलिस ने जांच के लिए दफन हुए शव को निकलवाया है। गौरतलब है कि 2 सगे भाईयों ने इस वारदात को अंजाम दिया था। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, तो वही एक आरोपी फरार है। जिसकी पुलिस तेजी से तलाश कर रही है।

ये भी पढ़ें- सत्ता में वापसी के लिए प्लान तैयार! बीजेपी को ऐसे बाहर का रास्ता दिखाएगी कांग्रेस

ये था मामला

Sister gang-raped and murdered by real brothers:  जानकारी देते हुए रांझी पुलिस ने बताया कि विगत 20 अगस्त को 16 साल की किशोरी की मेडिकल में उपचार के दौरान मौत हो गई थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई कर शव का पीएम कराते हुए मर्ग कायम किया और मामले की जांच शुरू कर दी। पीएम रिपोर्ट और परिजनों के बयानों में पाया गया कि किशोरी को उसके बड़े पिता के दो बेटे मुंबई से शहर लेकर आए थे। यहां आने पर विगत 13 अगस्त से लेकर 19 अगस्त के बीच दोनों भाइयों ने बुरी तरह से मारपीट करते हुए किशोरी के साथ दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं दोनों आरोपित भाइयों ने मिलकर अपनी दादी को भी पीटा और उनके साथ भी दुष्कर्म किया था। विगत 19 अगस्त को बुरी तरह घायल होने पर किशोरी को एंबुलेंस से उपचार के लिए विक्टोरिया फिर मेडिकल ले जाया गया था। जहां उपचार के दौरान 20 अगस्त को उसकी मौत हो गई थी।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें