Bishop PC Singh's son produced in court by EOW, sent to 14-day judicial

बिशप पीसी सिंह के बेटे को EOW ने कोर्ट में किया पेश, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया जेल

Bishop PC Singh's son produced in court by EOW, sent to 14-day judicial

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:22 PM IST, Published Date : October 13, 2022/6:04 pm IST

जबलपुर: जबलपुर डायोसिस के बिशप पीसी सिंह के बाद ईओडब्लू ने उसके बेटे पीयूष पॉल सिंह को भी गिरफ्तार कर लिया है। ईओडब्लू ने अपनी जांच में पाया कि बिशप का बेटा पीयूष उसके हर काले कारनामे में शामिल था। ऐसे में ईओडब्लू ने बिशप के बेटे पीयूष पॉल सिंह को आज गिरफ्तार कर लिया। पीयूष को गिरफ्तारी के बाद आज ईओडब्लू की स्पेशल कोर्ट में पेश किया गया। यहां से अदालत ने बिशप के बेटे पीयूष सिंह को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।  यानि बिशप पीसी सिंह तो पहले से जबलपुर सेंट्रल जेल में बंद है ही, और अब उसका बेटा पीयूष भी अगले कम से कम 14 दिनों तक जेल में रहेगा।

Read More: रेलवे में निकली बंपर भर्ती, 9500 पदों के लिए मंगाए गए हैं आवेदन? पीआईबी ने बताई वायरल दावे की हकीकत

Jabalpur Church Scam Case  बता दें कि ईओडब्लू ने पीयूष को बिशप पीसी सिंह के साथ चर्च की जमीनों और संपत्तियों में घोटाले में शामिल पाया है। जांच में ये भी पता चला है कि बिशप ने काले धन को सफेद करने के लिए अपना खुद का एक ट्रस्ट बना रखा था। जरोहा नाम के इस ट्रस्ट में बिशप के अलावा उसका बेटा पीयूष भी सदस्य था।  जिसके ज़रिए मनी लॉन्ड्रिंग को भी अंजाम दिए जाने की आशंका है। फिलहाल ईओडब्लू के अधिकारी मामले की जांच जारी होने की बात कह रहे हैं।

Read More: बुजुर्ग में दिखा गजब का जोश, पार्टी का ध्वज लिए किया कुछ ऐसा काम, वीडियो देख आप भी कहेंगे- ‘चाचा ने कमाल कर दिया’