HIV infected person threatens Jabalpur News

शासन-प्रशासन को दी अजीबो-गरीब चेतावनी! नहीं मिली सरकारी नौकरी तो हो जाऊंगा HIV संक्रमित, जानें किसने दी ऐसी धमकी

HIV infected person threatens Jabalpur News : ये कैसी चेतावनी! अगर अब नौकरी नहीं मिलती है तो वो खुद को HIV संक्रमित कर लूंगा।

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 04:19 PM IST, Published Date : November 18, 2022/1:41 pm IST

जबलपुर। HIV infected person threatens Jabalpur News :  आजकल सरकार को चेतावनी देना आम बात सी हो गई है। लोग अपनी मांगें मनवाने के लिए सरकार को कई प्रकार की धमकी देते रहते है। फिर चाहे वह आंदोलन की हो या फिर अनशन की। लेकिन आज जो खबर आपके सामने है वह सच में अजीबो-गरीब धमकी से भरी खबर है। दरअसल, शासन-प्रशासन से अपनी मांगें मनवाने के लिए आपने लोगों को तरह-तरह के जतन करते देखा और सुना होगा। लेकिन एक युवक ने तो खुद को जानलेवा बीमारी से पीड़ित करने देने की धमकी दी है।

read more : प्रदेश में भारत जोड़ो यात्रा आने से पहले मचा हड़कंप! राहुल गांधी को बम से उड़ाने तो कमलनाथ को गोली मारने की मिली धमकी, पुलिस प्रशासन अलर्ट 

HIV infected person threatens Jabalpur News : जानकारी अनुसार बताया जा रहा है कि HIV संक्रमित पिता की मौत के 18 साल बाद भी अनुकंपा नियुक्ति नहीं मिलने से खफा जबलपुर के एक युवक ने चेतावनी दी है। उसने कहा है- अगर अब नौकरी नहीं मिलती है तो वो खुद को HIV संक्रमित कर लेगा। युवक ने हाल ही में ब्लड सैंपल देकर अपना HIV टेस्ट कराया था। रिपोर्ट निगेटिव आई है। युवक के मुताबिक, अनुकंपा नियुक्ति नहीं मिलने पर वह 1 दिसंबर को HIV संक्रमित ब्लड का इंजेक्शन लगाकर खुद को पॉजिटिव करेगा। युवक ने इसकी सूचना जबलपुर कलेक्टर, एसपी, मेडिकल कॉलेज प्रशासन और गढ़ा थाना पुलिस को दी है।

read more : भानुप्रतापपुर उपचुनाव! बीजेपी स्टार प्रचारकों की सूची जारी, CM शिवराज सहित इन नेताओं के नाम शामिल, देखें पूरी लिस्ट 

HIV infected person threatens Jabalpur News : युवक ने बताया कि उसके पिता नेताजी सुभाष चंद्र बोस मेडिकल कॉलेज में चौकीदार के रूप में कार्यरत थे। साल 1995 में पिता को HIV संक्रमित होने की जानकारी मिली। बीमारी से लड़ते-लड़ते 9 साल बाद 2004 में उनकी मौत हो गई। पिता की मौत के बाद मां और हम दो भाइयों के ब्लड की HIV जांच हुई। मां की रिपोर्ट भी HIV पॉजिटिव आई। जबकि, उसकी और उसके छोटे भाई की रिपोर्ट निगेटिव आई।

read more : बड़ा हादसा! इस प्रदेश में धंसी खदान, 25 से 30 लोगों के दबे होने की आशंका, इस वजह से हुआ हादसा 

रिपोर्ट पॉजीटिव आने के बाद से मेडिकल कॉलेज में संचालित एआरटी सेंटर में मां का इलाज चल रहा है। पिता की मौत के बाद घर में बड़ा होने के नाते परिवार के भरण-पोषण के खर्च की जिम्मेदारी उस पर आ गई। युवक के परिवार में मां के अलावा पत्नी, एक बेटी, छोटा भाई, उसकी पत्नी और उसकी एक बेटी है। दोनों भाई प्राइवेट जॉब कर घर खर्च चला रहे हैं। बता दें, मेडिकल कॉलेज प्रशासन ने मानवीयता के आधार पर चौकीदार के बड़े बेटे की विशेष अनुकंपा नियुक्ति का प्रस्ताव चिकित्सा शिक्षा संचालनालय के मार्फत सामान्य प्रशासन विभाग को भेज दिया। ये निरस्त हो चुका है। लेकिन, युवक तभी से लगातार अनुकंपा नियुक्ति की मांग सरकार से कर रहा है।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 

 
Flowers