illicit liquor manufacturing

Illicit liquor manufacturing अवैध शराब के ठिकानों पर कार्रवाई, 12 हजार लीटर लाहन पुलिस ने किया नष्ट…यहां का है मामला

Illicit liquor manufacturing Action on illegal liquor bases, 12 thousand liters of Lahan अवैध शराब का मामला राज्य में बढ़ता ही जा रहा हैं। आज गुरुवार के दिन मध्यप्रदेश पुलिस ने अवैध शराब के ठिकानों पर छापे मारी की हैं। जिसमें 12 हजार से अधिक लीटर लाहन( कच्चा माल) को पहले जब्त किया गया। बाद उसे नष्ट कर दिया हैं। पुलिस प्रशासन ने 52 लीटर कच्ची शराब जब्त की हैं।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:14 PM IST, Published Date : October 27, 2022/5:13 pm IST

illicit liquor manufacturing जबलपुर: अवैध शराब का मामला राज्य में बढ़ता ही जा रहा हैं। आज गुरुवार के दिन मध्यप्रदेश पुलिस ने अवैध शराब के ठिकानों पर छापे मारी की हैं। जिसमें 12 हजार से अधिक लीटर लाहन( कच्चा माल) को पहले जब्त किया गया। बाद उसे नष्ट कर दिया हैं। पुलिस प्रशासन ने 52 लीटर कच्ची शराब जब्त की हैं। पुलिस ने आरोपियो के खिलाप केस फाइल कर जांच में जुट गई हैं। जिसमें पुलिस के हांथ एक बड़ी सफलता हांथ लगी हैं। जिसमें अवैध शराब निर्माण के दो आरोपियों को गिरफ्तार लिया गया हैं। पुलिस की जानकारी के अनुसार एक मुख्य आरोपी फरार हो गया हैं। जिसको पकड़ने के लिए टीम जुटी हुई हैं।

Read More: स्टीयरिंग कमिटी को लेकर भाजपा-कांग्रेस आमने-सामने, पूर्व नेता प्रतिपक्ष के बयान पर मंत्री डहरिया ने दिया जवाब

बरगी और खमरिया के जंगल में बन रही थी शराब

illicit liquor manufacturing पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार अवैध शराब के निर्माण बरगी और खमरिया के जंगल में बनाई जा रही थी। जिसको लेकर पुलिस के पास खबर पहुंची। खबर पहुंचते ही पुलिस ने एक्शन लिए और मौके अवैध शराब के ठिकानों पर छापा मार कर 12 हजार से अधिक लीटर को जब्त किया। लेकिन बाद में उसे पुलिस प्रशासन ने तुरंत वहीं नष्ट कर दिया हैं। ये पूरा मामला खमरिया और बरगी थाना क्षेत्र का हैं। जिसमें पुलिस अभी नतीजे पर नहीं पहुंची हैं। पुलिस के हांथ छापे के दौरान 2 आरोपी हांथ लगे हैं। लेकिन उन दोनो का एक साथी और मुख्य आरोपी मौके पर ही फरार हो गया हैं।

Read More: छत्तीसगढ़ में फिर तार-तार हुई आबरू, युवती को बंधक बनाकर आरोपियों ने किया गैंगरेप

Summary : Illicit liquor manufacturing Action on illegal liquor bases, 12 thousand liters of Lahan अवैध शराब का मामला राज्य में बढ़ता ही जा रहा हैं। आज गुरुवार के दिन मध्यप्रदेश पुलिस ने अवैध शराब के ठिकानों पर छापे मारी की हैं। जिसमें 12 हजार से अधिक लीटर लाहन( कच्चा माल) को पहले जब्त किया गया। बाद उसे नष्ट कर दिया हैं। पुलिस प्रशासन ने 52 लीटर कच्ची शराब जब्त की हैं।