Ladkiyon ki Chakubazi ka Video: Girl Record Friend's Nude Video and Viral on Social Media

Ladkiyon ki Chakubazi ka Video: नहाते वक्त सहेली का न्यूड वीडियो बनाकर कर दिया वायरल, पीड़िता ने कर दिया चाकू से हमला, पहली बार सामने आया युवतियों की चाकूबाजी का वीडियो

Ladkiyon ki Chakubazi ka Video: नहाते वक्त सहेली का न्यूड वीडियो बनाकर कर दिया वायरल, पीड़िता ने कर दिया चाकू से हमला, पहली बार सामने आया युवतियों की चाकूबाजी का वीडियो

Edited By :   |  

Reported By: Abhishek Sharma

Modified Date:  June 7, 2024 / 03:28 PM IST, Published Date : June 7, 2024/3:28 pm IST

जबलपुर: Ladkiyon ki Chakubazi ka Video  अकसर आपने सुना होगा कि चाकूबाजी और बदमाशी करने में लड़कों का हाथ होता है, लेकिन मध्यप्रदेश के जबलपुर की दो लड़कियां ऐसी हैं जिन्होंने लड़ाई के मामले में लड़कों को भी पीछे छोड़ दिया। जी हां, मध्य प्रदेश के जबलपुर में दो लड़कियों के बीच आपसी विवाद के बाद चाकूबाजी हो गई।

Read More: Chirag and Kangana Ranaut: चिराग ने कंगना को पुकारा और फिर मिले गले.. पूछा एक-दूसरे का हाल-चाल, वायरल हो रहा दोनों का यह Video..

Ladkiyon ki Chakubazi ka Video  बताया जा रहा है कि निजी वीडियो वायरल करने को लेकर दोनों के बीच झगड़ा शुरू हुआ था। इसके बाद मामला इतने बढ़ा कि एक युवती ने दूसरी पर चाकू से हमला कर दिया, वहीं हमलावर ने घायल युवती पर नशा करने समेत कई आरोप लगाए हैं। फिलहाल पुलिस ने दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई।

Read More: Bulldozer Action On Liquor Shop: शराब के ठेके पर चला प्रशासन का बुलडोजर, मदिरा प्रेमियों में मचा हड़कंप, जानें वजह

दरअसल मामला अधारताल इलाके की है, जहां रहने वाली दोनों साक्षी ठाकुर और मानसी बर्मन के बीच में एक वीडियो को लेकर विवाद हुआ था। मानसी बर्मन के मुताबिक साक्षी ठाकुर और वह स्विमिंग पूल में नहाने गए थे। इसी दौरान साक्षी ठाकुर ने नहाते वक्त उसका नग्न वीडियो बना लिया था, जिसे वह सोशल मीडिया पर वायरल कर रही थी। लेकिन जब मानसी ने ऐसा करने से मना किया तो साक्षी ने उसकी बात ना मानते हुए वीडियो को कई प्लेटफॉर्म में वायरल कर दिया।

Read More: Rahul Gandhi defamation case: राहुल गांधी के शुरू हुए ‘अच्छे दिन’.. मानहानि के इस केस में मिली जमानत.. CM और डिप्टी CM को भी मिल चुकी हैं राहत..

वहीं, मना करने के बावजूद वीडियो वायरल करने पर मानसी इतनी खफा हुई कि उसने साक्षी ठाकुर को मिलने बुलाया और माढ़ोताल तालाब के पास उस पर एक के बाद एक पेपर कटर से कई वार किए। अचानक हुए हमले को हदेख मानसी ने भी साक्षी पर पलटवार किया, जिसमें साक्षी ठाकुर गंभीर रूप से घायल हो गई। दोनों को घायल होने के बाद तत्काल जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां पर साक्षी ठाकुर की हालत गंभीर होने के चलते उसे मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।

Read More: Phool Singh Baraiya Statement: कांग्रेस के बड़े दलित नेता का अपनी हार पर बड़ा बयान, बोले- पुलिस और प्रशासन ने वोटों को लूटकर BJP को जिताया… 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो