अवैध शराब की तस्करी कर रहे थे भाजपा नेता के गुर्गे! बीच सड़क दो गुटों में महाभारत, बिखरी पड़ी शराब की पेटियां |

अवैध शराब की तस्करी कर रहे थे भाजपा नेता के गुर्गे! बीच सड़क दो गुटों में महाभारत, बिखरी पड़ी शराब की पेटियां

illegal liquor smuggling: मामला जबलपुर के बरगी नगर का है। इस अवैध शराब तस्करी का एक गुट को भाजपा युवा मोर्चा का मंडल अध्यक्ष गोलू मार्को का है जबकि दूसरा गुट का मुखिया राकेश पटेल है।

Edited By :   Modified Date:  January 12, 2023 / 11:42 AM IST, Published Date : January 12, 2023/11:40 am IST

illegal liquor smuggling

जबलपुर। अवैध शराब तस्करी को लेकर दो गुट ऐसे भिड़े कि सड़क पर ही महाभारत शुरू हो गई। विवाद के दौरान शराब सड़क पर बिखर गई। बीच सड़क पर ही दोनों के गुटों में जमकर तू तू- मैं मैं होती रही। मामला जबलपुर के बरगी नगर का है। इस अवैध शराब तस्करी का एक गुट को भाजपा युवा मोर्चा का मंडल अध्यक्ष गोलू मार्को का है जबकि दूसरा गुट का मुखिया राकेश पटेल है।

शराब की बोतलें सड़क पर बिखर गईं

जानकारी के मुताबिक भाजपा नेता के गुर्गे बाइक में शराब की तीन पेटी लेकर जा रहे थे। जिन्हें कि बीच में दूसरे गुट के लड़कों ने रोक लिया। इस दौरान दोनों गुटों का विवाद हुआ। जिस पर से कि शराब की बोतलें सड़क पर बिखर गईं। दोनों ही गुटों के लोग बीच सड़क पर घंटों तक एक दूसरे के साथ गाली गलौच करते रहे, जिसके बाद विवाद की सूचना पर भाजपा नेता की स्कार्पियो में सवार होकर कुछ लड़के पहुंचे और दूसरे पक्ष को जमकर गाली गलौच की।

read more: शिक्षा मंत्री की जीभ काटने वाले को दूंगा 10 करोड़ का इनाम, जगद्गुरु परमहंस आचार्य का ऐलान

शराब और बाइक को जब्त कर बरगी नगर चौकी ले आई पुलिस

स्थानीय लोगों की सूचना पर बरगी नगर चौकी से आए दो पुलिस सिपाही ने शराब और बाइक को जब्त कर बरगी नगर चौकी ले आई और तीन पेटी शराब की जगह दो पेटी का मामला बनाते हुए एक आरोपी के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उसे थाने से ही ज़मानत दे दी और बाइक समेत छोड़ दिया।

read more: भारत, अमेरिका ‘बड़ा’ सोच रहे, लघु व्यापार समझौता या मुक्त व्यापार समझौता अब प्रासंगिक नहीं: गोयल

सड़क पर बिखरी शराब और विवाद का यह वीडियो जबलपुर एसपी के पास भी पहुंचा, जिसके बाद अब एसपी ने कार्रवाई करने को लेकर बरगी थाना प्रभारी और चौकी प्रभारी को फटकार भी लगाई और विवाद का वीडियो सामने आने के बाद अब एसपी ने इस पूरे मामले में सख्त कार्रवाई की बात कही है।