Jabalpur News

Jabalpur News : नर्मदा दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं से बदमाशों ने की मारपीट, कर दी बेल्ट और लात-घूसों की बरसात, सीधा थाने पहुंचे पीड़ित

Jabalpur News ; बदमाशों ने नर्मदा दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं से मारपीट कर दी जिसमें कुछ महिला श्रद्धालु भी शामिल हैं।

Edited By :   |  

Reported By: Dharam Goutam

Modified Date:  February 17, 2024 / 07:03 PM IST, Published Date : February 17, 2024/7:03 pm IST

जबलपुर। जबलपुर के तिलवारा थाना क्षेत्र के चरगवां रोड पर टोल नाके में कुछ बदमाशों ने नर्मदा दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं से मारपीट कर दी जिसमें कुछ महिला श्रद्धालु भी शामिल हैं। तिलवारा थाने पहुंचे पीड़ित पक्ष ने शिकायत करते हुए बताया कि सिवनी जिले के बूढ़वानी गांव से करीब 10 महिलाएं सहित करीब 15 लोग नर्मदा जयंती पर नर्मदा दर्शन करने गौरीघाट आए थे।

read more : Lok Sabha Election 2024 Date : लोकसभा चुनाव की तारीख को लेकर सामने आया बड़ा अपडेट! मुख्य चुनाव आयुक्त ने कहा- ‘हम पूरी तरह से तैयार हैं’ 

तभी देर रात जब सभी अपने गांव वापिस जा रहे थे तो तिलवारा थाना क्षेत्र के चरगवां रोड स्थित एक टोल नाके में कुछ बदमाशों ने गुंडागर्दी दिखाते हुए जबरन पैसे मांगे। पैसे नहीं देने पर वाहन चालक और वाहन में सवार महिलाओं के साथ सभी लोगों से बेल्ट और लात घुसों से मारपीट करके मौके से भाग निकले। मारपीट में चार महिलाएं समेत आठ लोगों को चोटें आईं।

सभी घायल अपना इलाज कराने मेडिकल कालेज पहुंचे और तिलवारा थाने में जाकर पूरे मामले की शिकायत पुलिस से की है। वहीं मामले की जानकारी देते हुए एएसपी सोनाक्षी सक्सेना ने बताया की मामले में पीड़ितों की शिकायत पर चार बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए तलाश शुरू कर दी है जिसमे दो आरोपी नामजद एवं दो अज्ञात हैं।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp