PM Modi Road Show in Jabalpur

PM Modi Road Show in Jabalpur : महाकौशल को साधने जबलपुर पहुंचे PM मोदी, भगवा वाहन पर सवार और हाथ में कमल का फूल…जानें कैसा रहा प्रधानमंत्री का रोड शो

PM Modi Road Show in Jabalpur : महाकौशल जबलपुर से पीएम मोदी ने मध्यप्रदेश में लोकसभा चुनाव का शंखनाद कर दिया है।

Edited By :   Modified Date:  April 7, 2024 / 08:04 PM IST, Published Date : April 7, 2024/8:02 pm IST

PM Modi Road Show in Jabalpur : जबलपुर। लोकसभा का शंखनाद करने पीएम मोदी आज देश के दिल मध्यप्रदेश पहुंचे। जहां उन्होंने 1 किमी लंबा रोड शो किया। इस रोड शो में हजारों की तादात में लोगों की भीड़ देखी गई है। चारों ओर से पीएम मोदी के समर्थन में नारे लगाए है। तो वहीं इस रोड शो में बुंदेलखंड की झलक भी साफतौर से देखने को मिली। दरअसल, बुंदेलखंड का लोकनृत्य ‘बधाई’ के साथ पीएम मोदी का स्वागत किया गया। महिलाओं ने फूलों से बारिश कर प्रधानमंत्री का स्वागत किया। इस रोड शो में हजारों पुलिस के जवानों की तैनाती देखी गई। पीएम मोदी ने रोड शो कर महाकौशल की जनता को संबोधित किया।

read more : Pension Scheme: प्राइवेट नौकरी करने वालों के लिए खुशखबरी, अब हर महीने मिलेगी पेंशन, बस करना होगा ये काम 

बता दें कि महाकौशल बीजेपी के लिए बहुत महत्वपूर्ण रखता है। महाकौशल में 4 लोकसभा सीटें आती है। तो वहीं जबलपुर से पीएम मोदी ने मध्यप्रदेश में लोकसभा चुनाव का शंखनाद कर दिया है। जैसे जैसे पीएम मोदी का रोड शो आगे बढ़ रहा था तो पंडितों द्वारा मंत्रोच्चारण की गूंज भी बढ़ती जा रही थी। ब्राह्मणों ने मंत्रोच्चारण कर पीएम मोदी का स्वागत किया। प्रधानमंत्री के साथ मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव, राज्य के लोक निर्माण विभाग (पीडब्ल्यूडी) मंत्री राकेश सिंह और पार्टी के जबलपुर से लोकसभा उम्मीदवार आशीष दुबे भी मौजूद रहे।

 

लोकसभा चुनाव की घोषणा के बाद राज्य के अपने पहले दौरे पर आए प्रधानमंत्री मोदी, यादव और अन्य लोगों ने भाजपा का चुनाव चिह्न ‘कमल’ हाथ में ले रखा। उन्होने भगवा रंग के वाहन पर सवार होकर रोड शो किया। भाजपा के एक नेता ने बताया कि जब रोड शो गोरखपुर बाजार से गुजरेगा तो मोदी पर फूलों की वर्षा करने के लिए विशेष व्यवस्था की गई है।

बता दें कि जबलपुर राज्य के महाकौशल क्षेत्र का हिस्सा है। इसी क्षेत्र के अंतर्गत छिंदवाड़ा आता है। छिंदवाड़ा एकमात्र लोकसभा सीट है जिस पर भाजपा को 2019 के चुनाव में हार मिली थी। मध्य प्रदेश की बाकी 28 सीट पर सत्तारूढ़ भाजपा ने जीत हासिल की थी। लोकसभा चुनाव के पहले चरण में 19 अप्रैल को सीधी, शहडोल (आरक्षित), मंडला (आरक्षित) और बालाघाट के साथ जबलपुर तथा छिंदवाड़ा में भी मतदान होगा।

IBC24 का लोकसभा चुनाव सर्वे: देश में किसकी बनेगी सरकार ? प्रधानमंत्री के तौर पर कौन है आपकी पहली पसंद ? क्लिक करके जवाब दें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp