Mohan bhagwat jabalpur daura

जबलपुर पहुंचे संघ प्रमुख मोहन भागवत, श्यामदेवाचार्य की पुण्यतिथि में हुए शामिल

Mohan bhagwat jabalpur daura RSS ब्रम्हलीन संत श्यामदेवाचार्य की दूसरी पुण्यतिथि पर आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने आ रहे मोहन भागवत

Edited By :   Modified Date:  April 18, 2023 / 11:10 AM IST, Published Date : April 18, 2023/11:10 am IST

Mohan bhagwat jabalpur daura: जबलपुर। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सरसंघचालक मोहन भागवत आज जबलपुर में है। इस दौरान उन्होंने नरसिंह मंदिर पहुंचकर दर्शन किया। बता दें वे यहां ब्रम्हलीन संत श्यामदेवाचार्य की दूसरी पुण्यतिथि पर आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने आएं है। यहां मोहन भागवत ब्रम्हलीन संत श्यामदेवाचार्य की प्रतिमा अनावरण भी करेंगे। इस दौरान मोहन भागवत नरसिंह मंदिर परिसर में साधु संतों का आशीर्वाद भी लेंगे।

Mohan bhagwat jabalpur daura: संघ प्रमुख मोहन भागवत के आज के इस कार्यक्रम को लेकर तैयारियां कई दिनों से की जा रहीं थी। इतनी ही नहीं भागवत आज शाम को 4:45 बजे मानस भवन में रामानंदाचार्य के प्राकट्य 723 वर्ष पूर्ण होने में आयोजित कार्यक्रम में व्याख्यान देंगे। इस कार्यक्रम में साधू संतो के साथ सांसद राकेश सिंह, विधायक अशोक रोहाणी समेत संघ पदाधिकारी मौजूद रहेंगे। गौरतलब है कि इस कार्यक्रम में यूपी के सीएम आदित्यनाथ योगी को भी शामिल होना था लेकिन किसी कारण उनका दौरा कैंसिल हो गया।

ये भी पढ़ें- 20 अप्रैल को सूर्य ग्रहण और अमावस्या, गुरूवार की अमावस्या होती है खास, ऐसा काम करने से मिलता है लाभ

ये भी पढ़ें- ईद पर इस राज्य की सरकार देने जा रही बड़ा तोहफा, कर्मचारियों की होगी बल्ले- बल्ले, आदेश जारी

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें