Toll plaza pradarshan

टोल प्लाजा पर चल रहा था ऐसा काम, फूटा कांग्रेसियों का गुस्सा, जानिए क्या है माजरा

Toll plaza pradarshan जबलपुर के पाटन शहपुरा मार्ग पर एमपीआरडीसी द्वारा विगत कई महीनों से की जा रही टोल वसूली

Edited By :   Modified Date:  June 5, 2023 / 04:30 PM IST, Published Date : June 5, 2023/4:30 pm IST

Toll plaza pradarshan: जबलपुर। मध्य प्रदेश के जबलपुर से पाटन जाने वाले मार्ग पर बीते कई महीनों से कमर्शियल वाहनों से टोल वसूला जा रहा था लेकिन 1 जून से टोल की दरों में अचानक तीन गुना इजाफा कर देने से छोटे-छोटे कमर्शियल वाहनों को बड़ी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। टोल नाके पर वसूली करने वाले ठेकेदार द्वारा टोल टैक्स की दर की तीन गुना बढ़ा दिया गया।

Toll plaza pradarshan: जिससे नाराज एक सैकड़ा कांग्रेसियों ने पूर्व विधायक नीलेश अवस्थी और किसानों के साथ मिलकर एसडीएम को ज्ञापन सौंपा और एक हफ्ते का अल्टीमेटम देते हुए मांग की है कि इस तरह की वसूली को बंद किया जाए नहीं तो फिर कांग्रेसी उग्र आंदोलन करेंगे और इसका जिम्मेदार प्रशासन होगा।

Toll plaza pradarshan: साथ ही कांग्रेसियों ने मांग की है कि पाटन क्षेत्र मटर और अन्य फसलों के नजर से किसान प्रधान क्षेत्र है और इस टोल से निकलने वाले सभी कृषि वाहनों और अनाज ले जाने वाले किसानों के वाहनों से किसी प्रकार का शुल्क न लिया जाए। वहीं ज्ञापन लेने के बाद एसडीएम ने मामले पर एमपीआरडीसी के अधिकारियों से बातचीत कर मामले के निष्कर्ष की बात कही है।

ये भी पढ़ें- क्या आम खाने से वजन होता है कम? सही तरीका जान आप भी रह जाएंगे हैरान

ये भी पढ़ें- कड़ी टक्कर देने आ रहा Motorola का नया फोल्डेबल स्मार्टफोन, कम कीमत में फोल्डेबल फोन खरीदने का सपना होगा पूरा!

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें