CM Shivraj will roar in Jabalpur on 22nd September

Jan Ashirwad Yatra Update : 22 सितंबर को जबलपुर में CM शिवराज भरेंगे हुंकार, बड़े पैमाने पर हो रही तैयारियां

Jan Ashirwad Yatra Update: शिवराज सिंह चौहान अब महाकोशल की सियासत साधने के लिए जन आशीर्वाद यात्रा लेकर जबलपुर आ रहे हैं।

Edited By :   Modified Date:  September 20, 2023 / 08:22 PM IST, Published Date : September 20, 2023/8:22 pm IST

CM Shivraj will roar in Jabalpur on 22nd September : जबलपुर। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अब महाकोशल की सियासत साधने के लिए जन आशीर्वाद यात्रा लेकर जबलपुर आ रहे हैं। सीएम शिवराज सिंह चौहान 22 सितंबर को जबलपुर के शहरी विधानसभा क्षेत्रों में जनआशीर्वाद यात्रा निकालेंगे। इस यात्रा को सफल बनाने के लिए भाजपा संगठन बड़े पैमाने पर तैयारियां कर रहा है।

read more : Women Reservation Bill Update : ‘सरकार कैबिनेट से चलती है’…! राहुल गांधी के सचिव वाले बयान पर अमित शाह ने साधा निशाना, जानें और क्या कहा… 

CM Shivraj will roar in Jabalpur on 22nd September : इसी सिलसिले में जबलपुर पहुंचे भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल ने कहा कि जबलपुर की जनता भाजपा को आशीर्वाद जरुर देगी। वहीं गुरुवार को जबलपुर में पूर्व सीएम कमलनाथ के दौरे और कांग्रेस की प्रस्तावित जन आक्रोश यात्रा पर अग्रवाल ने निशाना साधा। आशीष अग्रवाल ने कहा कि जन आक्रोश यात्रा निकाल रही कांग्रेस को जबलपुर में जनता के आक्रोश का ही सामना करना पड़ेगा।

 

वहीं अनूपपुर में भाजपा नेता जयगणेश दीक्षित द्वारा एक आदिवासी बुजुर्ग की चप्पलों से पिटाई करने के मामले में अग्रवाल सवालों से बचते रहे। हांलांकि पूछे जाने पर उन्होने कहा कि आरोपी जो भी हो उसके खिलाफ सख्त वैधानिक कार्यवाई जरुर की जाएगी।

 

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp: 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें