Jhabua SP Removed: सीएम इन एक्शन

सीएम इन एक्शन, हटाए गए झाबुआ एसपी,जानें क्या था पूरा मामला

Jhabua SP Removed: सीएम इन एक्शन, हटाए गए झाबुआ एसपी,जानें क्या था पूरा मामला, झाबुआ एसपी अरविंद तिवारी को PHQ किया पदस्थ

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:35 PM IST, Published Date : September 19, 2022/11:46 am IST

Jhabua SP Removed: भोपाल। झाबुआ के पीजी कॉलेज में हुए विवाद को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बैठक में झाबुआ एसपी को तत्काल हटाने के निर्देश दिए है। सीएम ने कहा कि जिस तरह झाबुआ एसपी बच्चों से बात कर रहे हैं वह अशोभनीय है। सीएम ने डीजीपी और चीफ सेक्रेटरी को एसपी को अभी इसी क्षण तत्काल हटाने के निर्देश दिए है। मुख्यमंत्री के एक्शन के बाद हटाए गए झाबुआ एसपी आदेश जारी हुआ। जिसके बाद झाबुआ एसपी अरविंद तिवारी को हटाकर पीएचक्यू में पदस्थ कर दिया गया है।

ये भी पढ़ें- सीएम शिवराज ने पन्ना कलेक्टर को जमकर लगाई फटकार, शाम तक इस मामले में मांगी रिपोर्ट

ये था मामला

Jhabua SP Removed: दरअसल, पीजी कॉलेज मे विवाद हो गया था दो पक्षों में अतिक्रमण को लेकर विवाद हुआ था। जिसमें कॉलेज छात्रों और ग्रामीणों में विवाद बढ़ गया। विवाद को लेकर करीब 150 छात्र पुलिस थाने पहुंचे थे। इर दौरान छात्रों ने एफआइआर की मांग की लेकिन नहीं लिखी गई। ऐसे में जब छात्रों ने एसपी को फोन लगाया तो अधिकारी ने बतमीजी से बात की। बता दें कि छात्रों की मांग थी कि अतिक्रमण करने वालो पर FIR दर्ज की जाए। इसी के साथ सुरक्षा की मांग भी की थी। तो वहीं इस बातचीत का ऑडियो वायरल हो गया। फोन पर एसपी की बदतमीजी की रिकॉर्डिंग सामने आने के बाद सीएम ने खुद इस मामले को संज्ञान में लेते हुए एसपी को तत्काल हटाने के निर्देश दिए।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers