Jija married sali: नाबालिग छात्रा के साथ जीजा ने जबरदस्ती शादी कर किया रेप

9वीं क्लास में पढ़ने वाली नाबालिग छात्रा के साथ जीजा ने जबरदस्ती शादी रचाकर किया ऐसा काम, जिसे जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान

Jija married sali: 9वीं क्लास में पढ़ने वाली नाबालिग छात्रा के साथ जीजा ने जबरदस्ती शादी रचाकर किया रेप, वीडियो वायरल होने के बाद मचा बवाल

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:58 PM IST, Published Date : October 27, 2022/9:47 am IST

Jija married sali: चित्रकूट। जीजा और साली के बीच नोंक-झोंक का रिश्ता होता है। लेकिन चित्रकूट में इस रिश्ते को शर्मसार करने का मामला सामने आया है। यहां जीजा ने अपनी ही के साथ ऐसा काम किया जिसे जानकर हर कोई हैरान है। दरअसल, यहां एक शख्स ने नाबालिग साली को पहले नशीला लड्डू खिलाया फिर उसका अपहरण कर लिया। उसके बाद नाबालिग को मंदिर ले जाकर उससे शादी रचा ली। शादी का वीडियो सामने आने के बाद बवाल मच गया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी अब तेजी से वायरल हो रहा है। जिसके बाद पीड़िता व उसके परिजन न्याय के लिए पुलिस अधिकारियों के चक्कर लगा रहे हैं।

ये भी पढ़ें- 2 साल बाद अचानक घर पहुंचा छात्र, महिला टीचर ने स्टूडेंट को घर में छिपाकर किया ऐसा काम…

ऐसे किया अपहरण

Jija married sali: पीड़िता ने जानकारी देते हुए बताया कि वह शिवाय रायपुरा थाना क्षेत्र के अतरौली गांव की निवासी है। वह कृषक इंटर कॉलेज भंवरी में कक्षा 9 की छात्रा है। बीते 12 अक्टूबर को कॉलेज जाते समय रास्ते में रिश्ते में लगने वाला जीजा अपने परिजनों के साथ बसला गांव के पास कार से मिल गया। जिसके बाद उसने पीड़िता को कॉलेज छोड़ने की बात कह अपनी गाड़ी में बैठा लिया। जिसके बाद आरोपी ने पीड़िता को लड्डू खाने को दिया। जिसको खाते ही वह बेहोश हो गई। आरोपी जीजा खजुरिया कला थाना रायपुरा के रहने वाला है।

ये भी पढ़ें- जीप के खाई में गिरने से तीन लोगों की मौत, 12 घायल, मची अफरा तफरी

जबरन शादी के बाद किया रेप

Jija married sali: पीड़िता के मुताबिक, अवधेश उसको कॉलेज में ना उतार कर एक मंदिर में ले गया। जहां उसे जबरन दुल्हन की तरह तैयार कर शादी रचा ली। साथ ही कुछ भी बोलने पर जान से मारने की धमकी भी दी। शादी के बाद आरोपी जीजा पीड़िता को अपने घर खजुरिया कला गांव ले गया। वहां नाबालिग के साथ बलात्कार किया। इसके बाद उसी दिन रात 8:00 बजे पीड़िता को उसके गांव के बाहर छोड़ गया। जिसके बाद पीड़िता ने घर पहुंचकर घटना की जानकारी अपनी मां को दी। पीड़िता की मां ने फोन के जरिए यह बात अहमदाबाद में रह रहे अपने पति और बेटे को दी।

ये भी पढ़ें- प्रख्यात गायिका और विश्व भारती की पूर्व प्रोफेसर का निधन

एसपी से की कार्रवाई की मांग

Jija married sali: घटना की जानकारी होते ही पीड़िता के पिता और भाई अतरौली पहुंचे। उन्होंने रैपुरा थाने की पुलिस को सूचना दी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। इस बात से परेशान पीड़िता बुधवार को परिजनों के साथ जिला मुख्यालय कर्वी पहुंची। यहां उसने पुलिस अधीक्षक अतुल शर्मा को घटना की जानकारी देते हुए न्याय की गुहार लगाई है। पीड़िता के पिता और भाई ने रायपुरा थाना पुलिस पर सुनवाई न करने का गंभीर आरोप लगाया है। उन्होंने आरोपी और उसके रिश्तेदारों पर कानूनी कार्यवाही करते हुए न्याय दिलाने की मांग की है। पीड़ित परिवार के मुताबिक मंदिर में शादी रचाने का वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है, जिसकी फोटोग्राफ प्रार्थना पत्र के साथ लगाकर पुलिस अधीक्षक को सौंप दिया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers