MP BJP Meeting Today

MP BJP Meeting Today : बीजेपी के मोर्चा पदाधिकारियों की संयुक्त बैठक खत्म, इन मुद्दों पर हुई विशेष चर्चा..

MP BJP Meeting Today : भारतीय जनता पार्टी के मोर्चा पदाधिकारियों की संयुक्त बैठक खत्म हो चुकी है। बड़े स्तर पर लोकसभा चुनाव के कार्यक्रमों की रूपरेखा तैयार की गई है।

Edited By :   Modified Date:  December 28, 2023 / 06:42 PM IST, Published Date : December 28, 2023/6:42 pm IST

MP BJP Meeting Today : भोपाल। भारतीय जनता पार्टी के मोर्चा पदाधिकारियों की संयुक्त बैठक खत्म हो चुकी है। बड़े स्तर पर लोकसभा चुनाव के कार्यक्रमों की रूपरेखा तैयार की गई है। हर मोर्चा के 25-25 हजार संख्या के दो बड़े कार्यकर्ता सम्मेलन को शीर्ष नेता जैसे पीएम मोदी, अमित शाह, जेपी नड्डा संबोधित करेंगे। तो वहीं महिला मोर्चा को किन्नर सम्मेलन और नव युवती सम्मेलन, युवक सम्मेलन, ट्रेवलर सम्मेलन, विवाह सम्मलेन समेत एक दर्जन से अधिक सम्मेलन की भी जिम्मेदारी दी गई है।

read more : Congress Foundation Day in Nagpur : देश बर्बादी की ओर..! नागपुर में जमकर गरजे मल्लिकार्जुन खरगे, BJP-RSS पर साधा निशाना.. 

MP BJP Meeting Today : बता दें कि एमपी के सभी गांवों में किसान मोर्चा की ग्राम परिक्रमा भी आयोजित होगी। मोर्चा पदाधिकारी गांवों में 24 घंटे प्रवास करेंगे। स्वसहायता समूह, एनजीओ हर वर्ग के लोगों से संवाद करेंगे। एससी, एसटी और ओबीसी वर्ग की समस्याओं का समाधान करेंगे। तो वहीं श्रीराम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के लिए बीजेपी के कार्यकर्ता घर घर जाएंगे। लोगों को पीले चावल देकर आमंत्रण देंगे।

 

इतना ही नहीं लोकसभा चुनाव 2024 के देखते हुए भी बीजेपी की रणनीति लगातार बनती जा रही है। हालही में हुए विधानसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए भाजपा बड़ी रणनीति तैयार करेगी। तो वहीं हारी हुई सीटों पर वोट प्रतिशत बढ़ाने अलग-अलग मोर्चों के कार्यक्रम होंगे। महिला मोर्चा पर भाजपा का विशेष फोकस रहेगा। स्वसहायता समूत एनजीओ में जाकर कार्यक्रम करेंगे।

 

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें