#JusticeForShiva : Advocate Saurabh Tiwari speaks to EXCLUSIVE IBC24

#JusticeForShiva : शिव को किसने किया खामोश? वकील सौरभ तिवारी ने IBC24 से की बात, खड़े किए कई सवाल

#JusticeForShiva :

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:29 PM IST, Published Date : April 27, 2022/2:42 pm IST

वाराणसी। #JusticeForShiva  शिव के सत्य की कहानी कैसे और कहां से शुरु हुई… आखिर शिव को किसने खामोश किया.. इन तमाम तरह के सवालों के जवाब और शिव को इंसाफ दिलाने आईबीसी24 ने मुहिम छेड़ी है। जिसके लिए IBC24 की टीम यूपी के वाराणसी पहुंची। शिव को इंसाफ दिलाने की कानूनी लड़ाई लड़ रहे अधिवक्ता सौरभ तिवारी ने आईबीसी24 के साथ बात कर कई अहम बातों का खुलासा किया।

यह भी पढ़ें:  EXCLUSIVE: राकेश टिकैत ने की CM भूपेश बघेल की तारीफ, IBC24 से बोले- धान पर अच्छा दाम दे रही छत्तीसगढ़ सरकार

बता दें अधिवक्ता सौरभ तिवारी एक बार फिर इलाहाबाद हाईकोर्ट के सामने इस केस से जुड़े कई सवाल रखने जा रहे हैं। मामले में 14 जुलाई को अंतिम सुनवाई होनी है, इस अहम सुनवाई से पहले आईबीसी24 की टीम ने अधिवक्ता सौरभ तिवारी से इस पूरे मामले में बातचीत की।

#JusticeForShiva : इस दौरान वकील पे पुलिसिया जांच के ऐसे कई बिन्दु गिनाए हैं जिन्हें देखकर शिव की मौत के मामले में पुलिस कठघरे में दिखती है। बता दें कि सौरभ तिवारी ही वो शख्स हैं, जिनकी मेहनत की वजह से पुलिस ने ये कबूल किया है कि हां, उसने शिव को हिरासत में लिया था और थाने लेकर आई थी, साथ ही ये भी कि उसकी मौत हो गई है।

यह भी पढ़ें: IBC24 से बोले राकेश टिकैत- शानदार है भूपेश बघेल का एथेनॉल प्लांट वाला आइडिया

झकझोर देने वाली शिव की दास्तां..

आपको बता दें कि घर से पढ़ाई के लिए निकले मध्यप्रदेश के पन्ना जिले के रहने वाले शिव कुमार त्रिपाठी की मौत हो गई है.. करीब 800 दिनों तक लापता रहने वाले शिव के बारे में खुलासा हुआ है कि उसकी मौत हो गई है, लेकिन उसकी मौत जिन परिस्थितियों में हुई है, वो काफी चौंकाने वाला और रहस्यों से भरा है। पूरी तरह संदिग्ध इस मामले में शिव की मौत भी उतनी ही रहस्यमय तरीके से हुई है। जिसकी पड़ताल करते हुए आईबीसी24 की टीम वाराणसी पहुंची।

यह भी पढ़ें:  ताजमहल में भगवाधारी बैन! जगद्गुरु परमहंसाचार्य के जाने पर रोका, वजह सुनकर रह जाएंगे हैरान

#JusticeForShiva  :  हैरानी की बात ये है कि वाराणसी के BHU में पढ़ाई करने गए शिव की गुमशुदगी की रिपोर्ट उसी थाने में दर्ज की गई, जहां की पुलिस शिव को लेकर अपने थाने आई थी। पुलिस ने रिपोर्ट लिखाने गए शिव के पिता से पूरी बात छिपाई और ये भी नहीं बताया कि शिव की मौत हो गई है। शिव की लाश बरामद हुई है और उन्होंने घरवालों को बताए बिना ही उसकी लाश को लावारिस की तरह दफन कर दिया। अब IBC24 शिव को इंसाफ दिलाने की कड़ी में आगे बढ़ेगा और शिव की मौत से जुड़ी हर तह तक पहुंचेगा। ताकि शिव को मिल सके पूरा इंसाफ।

यह भी पढ़ें:  भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के चार सदस्यों की मौत, दो अन्य घायल

वाराणसी में BHU कैम्पस में जिस जगह शिव को आखिरी बार देखा गया था, आईबीसी24 की टीम वहां भी पहुंची। BHU के एम्फी थियेटर ग्राउंड पहुंचकर टीम ने अर्जुन सिंह नाम के उस छात्र को तलाशा, जिसने शिव को आखिरी बार देखा था। अर्जुन के मुताबिक तब शिव शारीरिक और मानसिक रूप से परेशान था और हो सकता है कि उसके साथ मारपीट जैसी कोई घटना हुई हो, अर्जुन के पास पुलिस के PRV नम्बर से आए मैसेज से ही पता चला कि शिव को लंका थाना पुलिस की हिरासत में रखा गया था, अर्जुन ने शिव के दोषियों पर सख्त कार्रवाई की मांग की है।